व‍िक्की-कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी में इस एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का केसरी लहंगा, सामने आई फोटो
व‍िक्की-कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी में इस एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का केसरी लहंगा, सामने आई फोटो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल व‍िक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी में निर्देशक कबीर खान अपनी वाईफ मिनी माथुर एवं बच्चों के साथ पहुंचे थे. शादी से पहले तक मेहमानों को फोटोज लेने या साझा करने की अनुमति नहीं थी, मगर अब शादी के पश्चात् मिनी माथुर ने कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी से अपनी फोटोज साझा की हैं. येलो कलर के लहंगे में मिनी लाजवाब लग रही हैं. 

मिनी ने इंस्टाग्राम पर लहंगा पहने हर एंगल से तस्वीर ख‍िंचवाई है. उनके इस ब्लॉक प्र‍िंट येलो केसरी लहंगे में मोती, कटदाना तथा धागे की जबरदस्त एंब्रॉयडरी की गई है. साथ में केसरी प्र‍िंटेड ब्लाउज एवं हैवी एंब्रॉयडरी वाला दुपट्टा है. एक्सेसरी में मिनी ने मैच‍िंग लॉन्ग स‍िल्वर एंड पर्ल स्टडेड ईयर‍िंग्स पहने हैं. आंखों में गहरा काजल, गुलाबी गाल तथा ग्लॉसी लिप्स में मिनी जबरदस्त लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mini Mathur (@minimathur)

उन्होंने ये तस्वीरें साझा कर लिखा- 'मेहंदी मूड, मुझे उत्सव और मेहंदी की शाम जो ऊर्जा होती है उससे प्यार है. सनसेट के समय फूलों की खुशबू के साथ हिना की महक, थ‍िरकते कदमों के साथ ढोल की थाप. घंटो तक अपने हाथ में डिजाइंस प्र‍िंट करवाकर दुल्हन का खीज जाना...उनका दूल्हा एवं दोस्त, दुल्हन को बीच-बीच में कुछ ख‍िलाते हुए तथा दूसरों को चियर करते हुए...जो अब खुलकर बाहर आने वाला है उस प्यार की गर्माहट.' साथ ही मिनी ने अपने इस पोस्ट में कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी कैसी थी उसका संकेत दे दिया है. मिनी ने भी अपने हाथों में मेहंदी रचाई है. मिनी की हथेली पर गहरे रंग की मेहंदी बहुत जबरदस्त दिखाई दे रही है. आते हैं मिनी के लहंगा डिजाइन पर. उन्होंने Paulmi & Harsh का डिजाइनर लहंगा पहना है. इस बेहतरीन लहंगे का दाम 64 हजार रुपये है. तो यदि आप भी किसी मेहंदी सेरेमनी के लिए कुछ स्पेशल पहनना चाहते हैं, तो डिजाइनर के आधिकारिक पोर्टल पर इस लहंगे को चेक कर सकते हैं. 

प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -