मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो
मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो
Share:

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बीते शनिवार रात अंकिता लोखंडे की मेहंदी की रस्म हुई और अब उस दौरान के फोटोज सामने आ गए हैं। इस समय मेहंदी सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए दिखाई दे रहे है। आप सभी को बता दें कि अंकिता लोखंडे अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी ग्रैंड वेडिंग को हर तरह से खास बनाना चाहते हैं और इसी के चलते उन्होंने सब कुछ खास प्लान किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PKG LIFESTYLE NEWS️️®️ (@pkglifestyle)

आप सभी को बता दें कि अंकिता लोखंडे ने अपने हाथों पर शादी की मेहंदी लगाने के लिए सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा का चुना है। इस समय अंकिता के हाथों पर मेहंदी लगने की सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसी के साथ अपनी मेहंदी सेरेमनी में अंकिता की खुशी भी सातवें आसमान पर दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों और वीडियो में आप अंकिता मस्ती और जश्न में डूबी हुईं हैं। इसी के साथ ही अंकिता ने अपनी मेहंदी की रस्म में खूब डांस भी किया।

मेहंदी है रचने वाली गाने पर अंकिता ने बैठे हुए डांस किया। आपको पता होगा कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी का भव्य आयोजन किया जाएगा। खबरों के अनुसार आज 12 दिसंबर को अंकिता और विक्की सगाई करेंगे और 13 दिसंबर को हल्दी और संगीत का आयोजन रखा गया है। कहा जा रहा है इस दौरान दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

शादी से पहले व्हील चेयर पर आई अंकिता लोखंडे, देखकर फैंस को लगा झटका

विक्की से शादी से पहले अस्पताल भर्ती हुई मशहूर एक्ट्रेस, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

बीजेपी नेता की बेटी से होगी ठाकरे की बेटी की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -