कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी
कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी
Share:

टेलीविज़न की कई अभिनेत्री हैं जिन्होंने अब टीवी जगत को अलविदा कह दिया है तथा उन्ही में से एक हैं आशिया काजी। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि आशिया काजी आज अपना जन्मदिन मना रहीं है। आशिया का जन्म 12 दिसंबर 1991 में हुआ था तथा उन्होंने मॉडलिंग में अपने बेहतरीन पहचान बनाई। आशिया ने कई टेलीविज़न शो में काम किया है। आप सभी ने इन्हे मट्टी की बन्नो, धर्मपत्नी, हिटलर दीदी, न बोले तुम न मैंने कुछ कहा 2, यह है आशिकी, बालिका वधु, बॉक्स क्रिकेट लीग, आदि। सभी टेलीविज़न शोज में इनके किरदार को बहुत पसंद किया गया।

भले ही फिलहाल वह टेलीविज़न इंडस्ट्री से दूर हो मगर आज भी वह अपनी फोटोज कि वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। इंस्टग्राम पर भी ये बहुत लोकप्रिय है तथा इंस्टग्राम पर इनके लाखों फॉलोवर्स है तथा आए दिन ये इंस्टग्राम पर बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है। ये अक्सर ही अपने इंस्टग्राम पर कई बोल्ड फोटोज शेयर करती है। अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए सैकड़ों पोस्ट कर चुकी है।

आप सभी को बता दें कि आशिया इन दिनों अपनी हॉटनेस का कोहराम इंस्टाग्राम पर दिखा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं। आपको बता दें की आशिया अक्सर ही बोल्ड अंदाज में ही दिखाई देती है तथा वह हॉट अंदाज की वजह से आज बहुत लोकप्रिय हैं। वैसे इन्हे टेलीविज़न शोज में सिम्पल भूमिकाओं में ही देखा गया है तथा वास्तविक जिंदगी में यह बहुत ही अलग हैं।

दीपक चौरसिया ने नशे में दी श्रद्धांजलि! लोग बोले- 'थोड़ी-थोड़ी पीया करो'

रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -