प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर
प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक मनोरंजन जगत का वो नाम बन चुकी हैं, जिन्हें अब किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से रुबीना दिलैक लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी हैं। बिग बॉस 2014 विजेता का ताज जीत कर रुबीना दिलैक एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गईं। बिग बॉस ने रुबानी के गिरते करियर को नई पहचान दी। तत्पश्चात, अभिनेत्री एक के पश्चात् एक बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गई। रुबीना ने हाल ही उनके साथ हुई एक धोखाधड़ी का भी जिक्र किया है। 

वही रुबीना दिलैक ने छोटी बहू सीरियल से टीवी जगत में कदम रखा तथा फिर इसके पश्चात् सफलता की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं। कई लोगों को रुबीना का ये सफर जितना सरल लगता है। वास्तविक जिंदगी में वैसा कुछ नहीं था। अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र किया है। रुबीना बताती हैं कि 2011 में वो एक प्रोड्यूसर के धोखाधड़ी का शिकार बनी थीं। प्रोड्यसूर ने उनके साथ एक-दो नहीं, बल्कि 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी। 

यही नहीं, इस दुर्घटना के पश्चात् रुबीना को जिंदगी चलाने के लिये अपना घर एवं गाड़ी तक बेचनी पड़ी थी। रुबीना बोलती हैं कि उस समय 9 माहों के लिये उनका भुगतान रोक दिया गया। वहीं जब रुबीना ने अपने रुपयों को लेकर प्रोड्यूसर से बात करनी चाहिये, तो उत्तर में उन्हें हानि झेलनी पड़ी। रुबीना बोलती हैं कि जब उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से अपना बकाया भुगतान मांगने का प्रयास किया, तो पता चला कि उन पर कई जुर्माने लगे हुए हैं, जिनमें कोई सच्चाई नहीं थी। 

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

आज भी लोगों के दिलों में राज करते है रामानंद सागर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -