मिलिंद सोमान ने 26 साल छोटी पत्नी को यूँ दी शादी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं
मिलिंद सोमान ने 26 साल छोटी पत्नी को यूँ दी शादी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं
Share:

टीवी के कई शो में नजर आ चुके एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी की थी और अब उनकी शादी को एक साल बीत गया है. जी हाँ, हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह (एनिवर्सरी) पर दोनों ने खास वीडियो शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों शादी की रस्मों को निभाते उसे एन्जॉय करते और साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में फिल्म गुरू के गाने 'बिन तेरे क्या जीना' बज रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

वहीं मिलिंद ने अपनी शादी की रस्मों का ये वीडियो शेयर किया और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'पिछला साल बहुत खूबसूरत रहा, लेकिन जितनी खूबसूरत तुम हो उतना नहीं. हमेशा खुश रहो अंकिता.' वहीं एक वीडियो अंकिता ने भी इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, 'खुशियों से भरा एक साल बीत गया. एक ऐसा साथ जिसका मैंने हमेशा सपना देखा. तुम्हारा साथ मेरी दुनिया को खूबसूरत बनाता है. हर दिन तुम मुझे बेहतर बनाते हो. तुम्हारा होने में बहुत ज्यादा खुशी है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy) on

 

आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी अपनी उम्र के फर्क के चलते काफी चर्चा में रही थी. जी हाँ, क्योंकि मिलिंद की उम्र 53 साल है वहीं अंकिता केवल 27 साल की हैं और मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं, लेकिन दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है और दोनों का प्यार पूरी दुनिया जानती है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं और दोनों की तस्वीरें सभी को पसंद आती हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों ने 22 अप्रैल 2018 को शादी की थी.

Video : डांस करते-करते खिसक गए निया शर्मा के कपड़े और फिर...

कृतिका कमरा की इन तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

'कवच 2' से टीवी पर वापसी के लिए तैयार है दीपिका सिंह, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -