'कवच 2' से टीवी पर वापसी के लिए तैयार है दीपिका सिंह, सामने आया प्रोमो

Apr 23 2019 09:40 AM
'कवच 2' से टीवी पर वापसी के लिए तैयार है दीपिका सिंह, सामने आया प्रोमो

काफी समय से एकता कपूर केवल सुपरनैचरल शोज ही लेकर आ रहीं हैं. ऐसे में बीते समय आया कलर्स का सुपरनैचरल शो 'कवच' तो याद ही होगा जिसमें आपने मोना सिंह को लीड रोल में देखा था. ऐसे में आपने देखा होगा कि उस शो में मोना बुरी ताकतों से अपने पति की रक्षा करती नजर आई थीं और उस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बस यही वजह है कि एक बार फिर से एकता कपूर इस शो का नया 'सीजन कवच 2' दर्शकों के लिए ले कर आ रही हैं. जी हाँ, इस शो में आपको पूरी स्टारकास्ट नई दिखने को मिलेगी और एक नई कहानी भी. जी हाँ, 'कवच 2' में आपको मोना सिंह की जगह 'दिया बाती हम' की संध्या बिंदणीं यानी दीपिका सिंह काली ताकतों से मुकाबला करती दिखाई देगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

खबरों के मुताबिक़ इस सीरियल में दीपिका के अलावा आपको नमिक पॉल और विन राणा नजर आएंगे और आप सभी को याद ही होगा कि नमिक पॉल पहले कसौटी जिंदगी के में नजर आने वाले थे, लेकिन एकता ने उनको 'कवच महाशिवरात्री' में अहम रोल का तोहफा दे दिया. जी हाँ, अब हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया है और प्रोमो में दीपिका भगवान शिव की आराधना करती नजर आ रही हैं. वहीं दीपिका यहां पर मन्नत मांगती दिख रही हैं क्योंकि, मान्यता है जो भी इस मंदिर में सच्चे दिल से दुआ मांगता है उसकी सारी मनोकामनाएं पूरी होती हैं.

वहीं उसके बाद दीपिका पर बुरी ताकतों का हमला हो जाता है और ऐसे में वो अपने प्यार को बचाने के लिए ढ़ाल बन कर खड़ी हो जाती है और बुरी ताकतों का सामना करती है. आप सभी को बता दें कि इस शो में भी दीपिका का नाम संध्या है और इससे पहले सीरियल दिया और बाती हम में भी उनका नाम संध्या ही था.

हॉटनेस का तापमान बढ़ातीं नजर आईं नेहा पेंडसे, नए लुक से लगाई आग

'विष या अमृत-सितारा' को अलविदा कहने वाली हैं अदा खान, होगी नयी एंट्री

सलवार-कमीज छोड़ बोल्ड ड्रेस में नजर आईं सोनारिका भदौरिया