Video : डांस करते-करते खिसक गए निया शर्मा के कपड़े और फिर...
Video : डांस करते-करते खिसक गए निया शर्मा के कपड़े और फिर...
Share:

आजकल अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के एक वीडियो ने जमकर हल्ला मचाया है. जी हाँ, निया अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और इस बार वह अपने वीडियो के लिए चर्चाओं में हैं.

हाल ही में निया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया लेकिन यहां हम निया की किसी तस्वीर की बात नहीं बल्कि उनके एक डांस की बात कर रहे हैं. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर निया का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में निया एक अन्य महिला के साथ डांस की मस्ती करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

 

वहीं इस दौरान उनके बदन से उनकी ड्रेस भी सरक जाती है, लेकिन फिर भी उनकी मस्ती कम नहीं होती है. जी हाँ, वहीं उस दौरान पहले से जारी मस्ती अब और तेज हो जाती है. आपको बता दें कि निया का ये वीडियो थोड़ा पुराना है, जिसे 19 अप्रैल को शेयर किया गया था लेकिन अब इसे जमकर वायरल किया जा रहा है. निया को आप सभी ने 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना' जैसी टीवी शो में देखा होगा और निया टीवी जगत के कुछ अत्यधिक लोकप्रिय चेहरों में से एक है. वहीं फैंस की माने तो निया को सभी पसंद करते हैं लेकिन उनके कलर के लिए कई बार उन्हें ट्रोल किया जा चुका है.

श्रीजिता डे के बाद नजर में होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, लगेगा तड़का

हॉटनेस का तापमान बढ़ातीं नजर आईं नेहा पेंडसे, नए लुक से लगाई आग

नागिन 3 के बाद 'कसम - तेरे प्यार की' में नजर आएँगे पर्ल वी पूरी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -