कृतिका कमरा की इन तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
कृतिका कमरा की इन तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

कभी अभिनेता करन कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में रही टीवी अभिनेत्री कृतिका कामरा आजकल अपनी फोटोज के कारण खबरों में छाई हुई हैं. जी हाँ, इस बार वह अपने किसी शो के चलते नहीं बल्कि अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजर से सुर्खियों में हैं जो आप सभी देख सकते हैं. अभिनेत्री ने बीते दिनों अपने लेटेस्टे फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आपको आकर्षक लगने वाली हैं. जी हाँ और अब उनकी यह तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब कृतिका अपने ऐसे बोल्ड अंदाज़ में तस्वीरों को पोस्ट किया हो, बल्कि इससे पहले भी अभिनेत्री अपनी बोल्ड अदाओं को अपने फैंस के बीच शेयर कर चुकी हैं.

हाल ही में एक फोटो शेयर कर कृतिका ने लिखा है Me at every restaurant : What’s on that table? I’ll have that. इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर कृतिका ने लिखा है Sailed through the day without any #gameofthrones spoilers. Wooohooooo!! And now,#winterishere #gameofthrones #season8 #finally #bestmondays #gotmondays #onlyfivemore #smilingbutcryinginside इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. कृतिका की यह तस्वीर खूब वायरल भी हुई थी. कृतिका ने 2009 में सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

अभिनेत्री इस सीरियल में अपने को-एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और अब दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ, फिलहाल कृतिका सिंगल हैं लेकिन करण ने हाल ही में खुद के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में एक बयान दिया था. जी हाँ, करण ने बताया कि दुर्भाग्यवश अब वह सिंगल नहीं हैं जी हाँ, वह इन दिनों लोकप्रिय टीवी एंकर और वीडियो जॉकी अनुष्का दांडेकर को डेट कर रहे हैं.

श्रीजिता डे के बाद नजर में होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, लगेगा तड़का

हॉटनेस का तापमान बढ़ातीं नजर आईं नेहा पेंडसे, नए लुक से लगाई आग

नागिन 3 के बाद 'कसम - तेरे प्यार की' में नजर आएँगे पर्ल वी पूरी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -