आधी रात को लड़कियों के साथ गंदा काम करते हैं बिग बॉस

विवादित बाबा स्वामी ओम जी ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल की ख़बर में दावा किया गया कि 'बिग बॉस' में लड़कियों का मिसयूज किया जाता है। साथ ही स्वामी का आरोप है कि 'बिग बॉस' लड़कियों के साथ नाईट वाला गलत काम भी करते है। 

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की...

ख़बरों के मुताबिक, एक चैनल के इंटरव्यू के हवाले से ओम के इन खुलासे की बात कही जा रही है। साथ बाबा ने बिग बॉस यानि सलमान खान को आईएसआई एजेंट बताया हैं। इसके अलावा ओमजी ने खाने में नशीली चीज मिला देने की बात भी कही हैं। ओम स्वामी ने कहा कि अगर उन्होंने मुझे 28 जनवरी से पहले घर में वापस नहीं बुलाया तो मैं ग्रैंड फिनाले नहीं होने दूंगा। किसी को भी विनर नहीं बनने दूंगा, क्योंकि मैं ही विनर था, हूं और रहूंगा। 

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

साथ ही ये साबित करने के लिए मैं सलमान को भी मारूंगा, बिग बॉस को भी मारूंगा, वहां आग लगा दूंगा। उन सारे लड़के लड़कियों को घसीट कर लाऊंगा और पुलिस के हवाले कर दूंगा। साथ ही विवादित बाबा ने सलमान देशद्रोही हैं, उन्होंने खुद अपने मुंह से कहा है कि मैं दाऊद इब्राहिम का, हाफिज सईद का, अबु सलेम का और आईएसआई का एजेंट हूं। साथ ही बाबा ने कहा कि वो मेरे दोस्त हैं मैं उनके इशारों पर चलता हूं। सलमान ने ये भी कहा शाहरुख और आमिर खान के साथ मिलकर इस देश को मैं हिन्दुस्तान से इस्लामिस्तान बना दूंगा। जो मैं बनाने नहीं दूंगा।
अवैध सम्बन्ध बनाने के चलते भांजे ने की मामी की हत्या

फोटो बताएगी किस टाइप के वल्गर हो आप

58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट...

रात में पत्नी के पास तड़प मिटाने गया पति, फिर...

लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी कुछ - कुछ...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -