58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट, यह खबर आपके होंश उड़ा देगी
58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट, यह खबर आपके होंश उड़ा देगी
Share:

ग्वालियर : शिक्षक को गुरु का तमगा दिया जाता है और वही एक ऐसा इंसान होता है जो छात्रों के भविष्य का निर्माता कहलाता है लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक कलियुगी टीचर ने शिक्षक और छात्र के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. एक 58 वर्षीय टीचर 13 साल की स्टूडेंट के साथ बलात्कार करता था.

इस घटना के बारे में सुनकर आप भी हैरान रह गए होंगे. जिस शिक्षा के मंदिर में गुरु रूपी शिक्षक को पूजा जाता है उसी गुरु ने इस मर्यादाओ को दरकिनार करते हुए महज एक 13 वर्षीय बच्ची की आबरू को तार तार कर दिया. हवस की आग में वह यह भी भूल गया कि वह बच्ची जिसे रेप का असली अर्थ भी पता नही है और वह उसकी बेटी सामान है उसी के साथ दुष्कर्म कर दिया. यह शर्मनाक मामला ग्रामोदय स्कूल अंबाह (मुरैना) का है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी टीचर का नाम 58 वर्षीय टीचर मातादीन माहौर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर रिश्ते में पीड़ित बच्ची का फूफा भी लगता है. वह करीब एक साल से हनुमान नगर स्थित घर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करते आ रहा था. पीड़ित बच्ची के माता-पिता किराये के मकान में रहते है. इस घटना का पता तब चल जब पीड़ित बच्ची ने 12 दिसंबर से स्कूल जाना छोड़ दिया. जब घरवालो ने बच्ची से स्कूल नही जाने का कारण पूछा तो उसने टीचर कि घिनोनी करतूत को खुलासा किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके पीड़ित बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया.

और नई ताज़ा खबरों के लिए निचे लिंक पर क्लिक करें -

लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी...

बकरी के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथ...

बड़ी बहन ने छोटी से कहा - सुनो तुम मेरे पति के साथ सो जाओ

19 साल की बेटी 2 साल तक बाप के साथ बनाती रही संबंध, पोर्न फिल्म देखकर होता था सबकुछ

मॉर्निंग वाक पर गए लड़के को 10 लड़कियों ने उठाया फिर, सुनसान जगह में कर दिया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -