26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास, पढ़कर हैरान रह जाओगे

इंदौर : कहते है जब हवस सिर चढ़कर बोलने लगती है तो फिर इंसान न उम्र का लिहाज करता है र न ही रिश्ते का. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में सामने आया है जिसमे एक 26 साल की लेडीज डॉक्टर ने उम्र की सीमा को ताक पर रखते हुए अपने ही क्लिनिक में काम करने वाले 16 साल के लड़के के साथ संबंध बना लिए. क्लीनिक से शुरू हुआ यह मामला अब पुलिस तक जा पंहुचा. पुलिस इस मामले की तफ्तीश करने में जुट गई.

मिली जानकारी के मुताबिक यह संवेदनशील मामला इंदौर के खजराना इलाके का है जहां एक 26 वर्षीय महिला डॉक्टर ने अपने ही क्लिनिक पर काम करने वाले लड़के पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि 16 वर्षीय राहत उसके साथ पिछले 4 साल से शारीरिक संबंध बना रहा है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर लड़के को तुरंत गिरफ्तार कर लिया लिया लेकिन आरोपी ने जो बात बताई उसे सुनकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई. एसओ अरविंद सिंह तोमर के मुताबिक खजराना की रहने वाली 26 साल कि एक महिला डॉक्टर ने उसी के साथ काम करने वाले झालावाड़ निवासी राहत अली पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

डॉक्टर ने आरोप लगाया कि राहत उससे शादी करने का वादा करके पिछले 4 साल से संबंध बनाते आ रहा है. लेकिन जब उसने शादी के लिए कहा तो उसे छोड़कर वह फरार हो गया. वही दूसरी और इस मामले में आरोपी लड़के ने कहा कि महिला डॉक्टर द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं. मैंने डॉक्टर से कोई शादी का वादा नहीं किया था. डॉक्टर की मर्जी से हम दानों के बीच संबंध बने थे. जब डॉक्टर ने मुझ पर शादी का दबाव डाला तो मैंने उनसे कहा कि मैं आपसे बहुत छोटा हूं. मैं शादी नहीं कर सकता. इसके बाद वे दबाव बनाने लगी तो मैं यहां से चला गया था.

source

और नई ताज़ा खबरों के लिए निचे लिंक पर क्लिक करें -

58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट, यह खबर आपके होंश उड़ा देगी

ट्यूशन टीचर और दो बच्चो की मां, फिर...

OMG : 2 बच्चो की मां को 18 साल के...

19 साल की बेटी 2 साल तक बाप के साथ बनाती रही संबंध, पोर्न फिल्म देखकर होता था सबकुछ

पति के नौकरी पर जाते ही भतीजे के पास अय्याशी करने पहुच जाती चाची, एक दिन खुला रह गया दरवाजा

हैवान : 2500 नाबालिग लड़कियों के साथ दरिंदगी, 500 बच्चियों से कर चुका है बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -