अवैध सम्बन्ध बनाने के चलते भांजे ने की मामी की हत्या
अवैध सम्बन्ध बनाने के चलते भांजे ने की मामी की हत्या
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मंगोलपुरी में एक भांजे ने अपनी मामी का गला काटकर हत्या कर दी है और उसके शव को एक कमरे में बंद कर भाग गया. फ़िलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आरोपी भांजे की तलाश में जुट गई है 

बताया जा रहा है कि भांजे की नियत शरू से ही मामी पर थी वही एक दिन उसको मौका भी मिल गया. जब उसके मामा किसी काम से बहार गए हुए थे और उनका 10  साल का बेटा स्कूल गया हुआ था जिसका फ़ायदा उठा कर आरोपी भांजा ने मृतिका के घर पंहुचा और मामी से अवैध सम्बन्ध बनाने की कोशिश करने लगा वही जब मृतिका मामी चीखने लगी तो आरोपी भांजा ने मुह में हाथ रखकर मामी का चाकू से गला काटकर उसका खून कर दिया. उसके बाद वह वहा से फरार हो गया.

वही इस पर पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हत्या के बाद खून से सनी अपनी शर्ट छिपाई और घर को इंटरलॉक करके फरार हो गया. वही उसने अपना मोबाइल एक नाले में फेक दिया. पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी के घर तलाश की जहा उसको आरोपी के खून से सने कपड़े  मिले. इसके साथ ही स्थानियो लोगो का कहना है कि आरोपी युवक अक्सर उसके  घर में आता-जाता था. इसलिए अचानक रेप की कोशिश में मर्डर की बात उनके गले नहीं उतर रही है. 
          

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के...

मशहूर अभिनेता करता था पत्नी के साथ मारपीट...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -