माँ बनने वाली है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की यह एक्ट्रेस, सामने आई बेबी शावर की तस्वीरें
माँ बनने वाली है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की यह एक्ट्रेस, सामने आई बेबी शावर की तस्वीरें
Share:

हाल ही में टीवी स्टार स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और दोनों अब अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने वाले हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने बेबी शावर पार्टी होस्ट की और इस दौरान सभी का लुक बेहतरीन नजर आया. वहीं उनकी इस पार्टी में कई सेलेब्स ने शिरकत की.

इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल पति भरत तख्तानी संग बेबी शावर पार्टी में पहुंचीं. वहीं आप देख सकते हैं पार्टी में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं और उनके पति कैजुअल लुक में दिखाई दिए. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने काफी लैविश पार्टी थ्रो की. इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ हो रहा है कि सभी ने पार्टी को खूब एन्जॉय किया. जी हाँ, वहीं स्मृति खन्ना शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आईं और इस दौरान के लिए गौतम ने कूल लुक अपनाया था.

वहीं अब बात करें काम के विषय में तो स्मृति खन्ना मेरी आशिकी तुमसे ही, कसम तेरे प्यार की, नादानियां जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. वहीं गौतम कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां में नजर आए थे. वहीं दोनों अपने इस बेबी को लेकर खूब एक्साइटेड हैं और दोनों को लगातार सोशल साइट्स पर एक्टिव देखा जा रहा है.

Kahaan Hum Kahaan Tum : क्या निशी की सिप्पी मेंशन से हो जाएगी छुट्टी?

'मुझसे शादी करोगे' की कंटेस्टंट जसलीन मथारू ने दिया हेटर्स को ऐसा जवाब, शेयर किया वीडियो

कपिल शर्मा ने 'अर्चना' का उड़ाया मजाक, कहा-सिद्धू जी को खाया हुआ है इसलिए ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -