कपिल शर्मा ने 'अर्चना' का उड़ाया मजाक, कहा-सिद्धू जी को खाया हुआ है इसलिए ये...
कपिल शर्मा ने 'अर्चना' का उड़ाया मजाक, कहा-सिद्धू जी को खाया हुआ है इसलिए ये...
Share:

टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक द कपिल शर्मा शो इसलिए भी हिट है क्योंकि यहां के सारे किरदार एक दूसरे का ही मजाक बना कर लोगों का एंटरटेन करते है. कृष्णा कपिल का मजाक बनाते हैं, कपिल बच्चा यादव और अर्चना पूरन सिंह का. कपिल एक बार बच्चा यादव, सुमोन(भूरी), चंदन और कृष्णा पर पंच ना भी मारे लेकिन अर्चना पूरन सिंह को सिद्धू के नाम पर जरूर घेर लेते हैं और मजाक में कभी कभी सारी हदें पार कर देते है.

बिगबॉस के ख़त्म होते ही माहिरा को मिला यह सम्मान, रश्मि रह गई पीछे

इस बार अपने शो इंडियाज बेस्ट डांसर को प्रमोट करने मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टैरेंस लुइस जहां पहुंचे थे. इस दौरान कपिल ना सिर्फ मेहमानों का बल्कि अर्चना पूरन का भी जमकर मजाक बनाया. कपिल तीनों का अपने शो पर स्वागत करते हैं इसके बाद वह अपने रूप में आ जाते हैं और मलाइका से तुलना करते हुए अर्चना पूरन पर पंच का तीर चला देते हैं. कॉमेडियन मलाइका के फिगर से अर्चना की तुलना करते हुए कहते हैं, अर्चना भी आप ही की तरह स्लिम हैं इन्होंने सिद्धू जी को खाया हुआ है इसलिए ये फुल गई हैं. कपिल के इस बात पर वहां मौजूद सभी दर्शक ठहाके लगाकर हंसते है.

दीदी तेरा देवर दीवाना हुआ रीशूट, सलमान और माधुरी बने यह कलाकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल का अगला पंच शो पर पधारे जजेज पर फूटता है. कहते हैं आप लोग वहीं शो करते हो जिसमें आपका फायदा होता है. सोनी टीवी ने इससे पहले सुपर डांसर्स खोजा था लेकिन वो आपको बेस्ट नहीं लगे जिसमें आपकी कमाई हो वही बेस्ट है. इसके बाद अगला सवाल कपिल मलाइका से करते हैं. एक्ट्रेस से पूछते हैं आप ना डांसर बनना चाहती थीं ना ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, आप टीचर बनना चाहती थीं. तो आप कौन सा सब्जेक्ट पढ़ातीं? कॉमेडियन के इस सवाल पर मलाइका कहती हैं कि वह साइकोलॉजी पढ़ाती. उन्हें पता चल जाता है कि सामने वाले के दिमाग में क्या चल रहा है. 

बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल एक्टर का फैमिली फोटो

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ देखने बाद पंखुड़ी अवस्थी की शिवांगी जोशी ने की जमकर तारीफ़

रजनीकांत ने स्टरलाइट मामले में मांगी राहत, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -