'मुझसे शादी करोगे' की कंटेस्टंट जसलीन मथारू ने दिया हेटर्स को ऐसा जवाब, शेयर किया वीडियो
'मुझसे शादी करोगे' की कंटेस्टंट जसलीन मथारू ने दिया हेटर्स को ऐसा जवाब, शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू इन दिनों नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही  शो में आते ही लोगों ने उन्‍हें उनके कपड़ों के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है. वहीं अब जसलीन ने भी अपने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही उन्‍होंने हेटर्स को चिढ़ाते हुए हेटर्स लिखा टी-शर्ट पहना था. इसके साथ ही वीडियो में जसलीन मथारू कह रही हैं- 'ये वीडियो हेटर्स के लिए है. इसके साथ ही आप लोग बिना पेमेंट के मेरी प्रोफाइल पर आते हैं, मुझे चेक आउट करते हैं, बुरा-भला कहते हैं, ऐसा आपको करने की जरूरत नहीं है. 

क्‍या आप जानते हैं कि आपकी इन हरकतों से मुझे और एनकरेजमेंट मिलती है कि और कुछ कर के दिखाऊं. आपकी इन हरकतों से कुछ नहीं होगा. जाइए और अपने करियर पर फोकस करिए. पैसे कमाइए, वो आपके लिए अच्‍छा है. अगर आप किसी का भला नहीं कर सकते तो किसी का बुरा भी नहीं करिए. जितने लोग मुझे बुरा कहते हैं उनकी बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. और जो लोग मेरे फैन हैं उनके लिए ढेर सारा प्‍यार.' आपकी जानकारी के लिए बता दें जसलीन मथारू मुझसे शादी करोगे शो में पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए आई हैं. उनका कंपटीशन शो में संजना गलरानी, हिना पांचाल, अंकिता श्रीवास्‍तव और नवदीश कौर के साथ है. 

इसके अलावा शो में आते ही जसलीन ने फीमेल कटेस्‍टेंट्स का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया है. असल में शो में आते ही अपने कपड़ों की वजह से जसलीन की शो की एक कंटेस्‍टेंट से बहस हो गई थी. मालूम हो बीते साल बिग बॉस 12 में गजल सम्राट अनूप जलोटा के साथ जसलीन का नाम खूब सुर्ख‍ियों में था. दोनों के रिलेशनश‍िप की चर्चाएं थी. वहीं दिलचस्‍प बात ये है कि जसलीन और अनूप के बीच उम्र का बड़ा अंतर है. इसके साथ ही इस वजह से दोनों लाइमलाइट में रहे. फिलहाल शो से निकलने के बाद उन्‍होंने अपने रिलेशनश‍िप को झूठ बताया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

साथ निभाना साथ‍िया फेम लवी सासन बनी माँ, देखिये तस्वीरें

बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल एक्टर का फैमिली फोटो

रजनीकांत ने स्टरलाइट मामले में मांगी राहत, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -