Kahaan Hum Kahaan Tum : क्या निशी की सिप्पी मेंशन से हो जाएगी छुट्टी?
Kahaan Hum Kahaan Tum : क्या निशी की सिप्पी मेंशन से हो जाएगी छुट्टी?
Share:

इन दिनों टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में खूब धमाल देखने को मिल रहा है. इस शानदार शो में टीवी स्टार किश्वर मर्चेंट निशी सिप्पी का किरदार निभा रही है. लेकिन निशी के रोल में उनका लुक दर्शकों पर कहर बरपा रहा है. इस टीवी सीरियल में अदाकारा रोहित सिप्पी की बुआ के रोल में नजर आ रही है. लेकिन अब अदाकारा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को शेयर की है. जिन्हें देख फैंस परेशान हो जाने वाले हैं.

बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल एक्टर का फैमिली फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में एक चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है. दरअसल, अदाकारा पर खून का इल्जाम हैं जिसे बड़ी चालाकी से अदाकारा ने ये इल्जाम सोनाक्षी पर लगा दिया है. दर्शकों के लिए ये नया बदलाव काफी अनोखा होने वाला है. 

ग्रीन साड़ी में नजर आई मोनालिसा, यहाँ देखे देसी लुक

कई बार चालाकी दिखाने के बाद भी अब ये खुलासा हो चुका है निशी सिप्पी ने ही नरेन सिप्पी को धक्का दिया था. हालांकि अगर आप सोच रहे हैं कि अदाकारा की इसके बाद सिप्पी मेंशन से छुट्टी होने वाली है तो ऐसा कुछ नहीं है. निशी सिप्पी की लेटेस्ट फोटोज इस बात का इशारा दे रही हैं कि वो सिप्पी मेंशन में ही रहेंगी और अभी काफी धमाल मचाने वाली है. किश्वर मर्चेंट की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर हड़कंप पर मचा दिया है. किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में कहां हम कहां तुम के सेट से ये फोटोज शेयर की है. बीते दिन ही किश्वर मर्चेंट ने अपना बर्थडे मनाया था. इस दौरान उनके चेहरे पर काफी खुशी नजर आ रही थी. 

'मुझसे शादी करोगे' की कंटेस्टंट जसलीन मथारू ने दिया हेटर्स को ऐसा जवाब, शेयर किया वीडियो

रश्मि ने की भाई मृणाल से मुलाकात, हुई अरहान के बारे में बात

साथ निभाना साथ‍िया फेम लवी सासन बनी माँ, देखिये तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -