राहुल जी सबसे अधिक आपने किया है संवैधानिक संस्थाओं का अपमान - अरुण जेटली

राहुल जी सबसे अधिक आपने किया है संवैधानिक संस्थाओं का अपमान - अरुण जेटली

नई दिल्ली: अरुण जेटली ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि, पंडित जवाहरलाल नेहरु के नाती राहुल गांधी ने अकेले ही संसद समेत देश की अनेक संवैधानिक संस्थाओं की साख सबसे अधिक गिराने का काम किया है। जेटली ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ चुनावों में नक्सलियों के साथ खड़े दिखाई दिए थे। वे जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय के 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' के साथ भी खड़े हुए दिखे थे।

कर्नाटक की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने कबूला ऑडियो क्लिप में मेरी ही आवाज़

जेटली ने कहा है कि, 'शहरी नक्सलियों' को बचाने के मामले में भी कांग्रेस पार्टी के लोग सबसे अग्रणी रहे थे। ऐसे में यह सिद्ध होता है कि कांग्रेस उन सभी संस्थाओं के खिलाफ खड़ी हुई है जो उसके मुताबिक चलने से इंकार कर रही हैं। 'संस्थाओं पर आक्रमण' नाम से एक लेख लिखते हुए जेटली ने आरोप लगाया कि तमाम विपक्ष एकजुट होकर संवैधानिक संस्थाओं की साख गिराने में जुटा हुआ है।

दिल्ली में जीन्स और टॉप, जनता के बीच आते ही साड़ी और सिन्दूर, ये ढकोसला क्यों ?- भाजपा

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, अरुण जेटली ने विपक्ष पर यह कहते हुए निशाना साधा कि, जो भी संस्था विपक्ष के मन मुताबिक काम नहीं करती है, विपक्ष उसके प्रमुक्ष पर सवाल खड़े कर उसकी साख गिराने की कोशिश करता है। एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए अरुण जेटली ने कहा है कि पूर्व में विपक्ष ने देश की सुप्रीम कोर्ट पर सवाल उठाने का कार्य किया था और अब चुनाव आयोग पर हमला कर रहा है। 

खबरें और भी:-

जहरीली शराब से हुई मौतों के लिए सरकार जिम्मेदार, अखिलेश बोले- मिलीभगत से चल रहा था अवैध कारोबार

टीएमसी विधायक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, भाजपा नेता मुकुल रॉय के खिलाफ भी एफआईआर

पूर्व कांग्रेस नेता ने खोली राहुल गाँधी की पोल, कहा पीएम मनमोहन के काम में भी देते थे दखल