कर्नाटक की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने कबूला ऑडियो क्लिप में मेरी ही आवाज़

कर्नाटक की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने कबूला ऑडियो क्लिप में मेरी ही आवाज़

हुब्बल्ली: कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा है कि सीएम कुमारस्वामी द्वारा शुक्रवार को जारी जारी किए गए ऑडियो में मेरी ही आवाज है। मैंने विधायक शरणगौड़ा से बात की थी, जिसको सीएम कुमारस्वामी ने ही मेरे पास भेजा था। शहर के एयरपोर्ट पर प्रेस वालों से बात करते हुए पूर्व सीएम येदियुरप्पा ने कहा है कि, सीएम कुमारस्वामी ने अपनी जरूरत के अनुरूप ऑडियो क्लिप को बदल दिया है।

टीएमसी विधायक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, भाजपा नेता मुकुल रॉय के खिलाफ भी एफआईआर

येदियुरप्पा ने आरोप लगाया है कि कुमारस्वामी घटिया राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि मैंने शरण गौड़ा से बात जरूर की थी, किन्तु ऑडियो क्लिप के कुछ तथ्य छिपा दिए गए हैं। हालांकि,इससे पहले येदियुरप्पा ने इस ऑडियो को फर्जी करार देते हुए इसको 'मनगढंत कहानी' बताया था। उन्होंने कहा था कि अगर मुझ पर आरोप साबित होते हैं तो, मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। ऑडियो जारी होने के बाद कर्नाटक की राजनीति में खलबली मच गई है।

गुंटूर में बरसे पीएम, कहा जिस कांग्रेस के खिलाफ शुरू हुई थी तेदेपा, आज उन्ही के सामने हो गई नतमस्तक

आपको बता दें कि शनिवार को कर्नाटक कांग्रेस ने प्रेस वार्ता में एक ऑडियो क्लिप पेश करते हुए दावा किया था कि इस ऑडियो क्लिप में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष येदियुरप्पा कांग्रेस के विधायक को खरीदने के लिए 10 करोड़ का ऑफर दे रहे हैं। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन वाली सरकार है। 

खबरें और भी:-

पूर्व कांग्रेस नेता ने खोली राहुल गाँधी की पोल, कहा पीएम मनमोहन के काम में भी देते थे दखल

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ईडी की पूछताछ पर वाड्रा ने तोड़ी चुप्पी, फेसबुक के माध्यम से रखी अपनी बात

बंगाल में लेफ्ट के साथ जाती दिख रही कांग्रेस, क्या मिलकर 'दीदी' के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा ?