पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, महागठबंधन के हर नेता पर भ्रष्टाचार का आरोप

पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, महागठबंधन के हर नेता पर भ्रष्टाचार का आरोप

विशाखापत्तनम: पीएम मोदी ने आज गुंटर रैली के दौरान आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर तीखा हमला किया। उनके आंध्र दौरे का विरोध कर रही तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) पर निशाना साधते हुए उन्होंने #GoBackModi के बैनरों पर भी तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा है कि मैं तेदेपा का आभारी हूं कि वे दोबारा मुझे दिल्ली पहुंचा रहे हैं। 

टीएमसी विधायक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, भाजपा नेता मुकुल रॉय के खिलाफ भी एफआईआर

उल्लेखनीय है कि अपने एक दिवसीय आंध्र प्रदेश यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने श्रीकृष्णपट्टनम में भारत पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड के तटीय टर्मिनल का शिलान्यास किया, इस प्रोजेक्ट पर 2,280 करोड़ रुपये खर्च होंगे। पीएम मोदी ने इसके बाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि मैं यहां गुंटूर के मंच से एक झूठ के बड़े अभियान पर विराम लगाना चाहता हूं। पीएम मोदी ने कहा है कि केंद्र सरकार ने आंध्र के लिए गत 55 महीने में कोई कसर नहीं छोड़ी। किन्तु कमी केवल ये रही कि केंद्र से जो पैसा आया, वो राज्य सरकार ने आपको नहीं बताया, साथ ही राज्य में खर्च भी नहीं किया। 

गुंटूर में बरसे पीएम, कहा जिस कांग्रेस के खिलाफ शुरू हुई थी तेदेपा, आज उन्ही के सामने हो गई नतमस्तक
 
पीएम मोदी ने कहा कि तेदेपा के संस्थापक एनटीआर की विरासत संभाल रहे नेता अपनी खामियों को छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगाने लगे, तो ये बात समझ लेनी चाहिए कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है। जब कोई सीएम सत्य की जगह झूठ बोले, तो मान लेना चाहिए कि उन पर से जनता का भरोसा उठ चुका है। विपक्ष के महागठबंधन पर पीएम मोदी ने कहा है कि विपक्ष के गठबंधन में जितने भी नेता हैं, सबपर कोई न कोई कानूनी कार्यवाही चल रही है, तो अब ये लोग चौकीदार के खिलाफ एकजुट तो होंगे ही। 

खबरें और भी:-

पूर्व कांग्रेस नेता ने खोली राहुल गाँधी की पोल, कहा पीएम मनमोहन के काम में भी देते थे दखल

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ईडी की पूछताछ पर वाड्रा ने तोड़ी चुप्पी, फेसबुक के माध्यम से रखी अपनी बात

बंगाल में लेफ्ट के साथ जाती दिख रही कांग्रेस, क्या मिलकर 'दीदी' के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा ?