सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, पीएम मोदी पर बनाया गया ये वीडियो, आप भी देखें

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, पीएम मोदी पर बनाया गया ये वीडियो, आप भी देखें

नई दिल्‍ली: फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'गली ब्वॉय' इन दिनों जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभाया रहे हैं। इसी फिल्म का एक गाना 'अपना टाइम आएगा' भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है। 

कर्नाटक की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने कबूला ऑडियो क्लिप में मेरी ही आवाज़

लेकिन अब इसी गाने की धुन पर दो लड़कियों ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर रैप किया है। गाने का टाइटल रखा गया है ''पूरा बहुमत आएगा... 2014 में भी आया था... 2019 में भी आएगा।''  इस गाने और इसके रैप में विपक्षी दलों पर जबरदस्त हमला भी बोला गया है। गाने के रैप में दोनों लड़कियां कहती दिखाई दे रही हैं कि, मोदी जैसा सॉलिड नेता न मिल पाएगा... जब चौकीदार चोरों को भगाएगा। गाने के जरिए विकास, भ्रष्‍टाचार और आतंकवाद की भी बात की गई है।  

दिल्ली में जीन्स और टॉप, जनता के बीच आते ही साड़ी और सिन्दूर, ये ढकोसला क्यों ?- भाजपा

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं, इसके चलते जहां राजनेताओं में बयानबाजी चरम पर है, वहीं कार्यकर्ता और विभिन्न राजनितिक  दलों के समर्थक अपनी-अपनी पार्टियों का प्रचार करने में लगे हुए हैं, दो लड़ियों द्वारा बनाया गया ये गाना भी इसी का एक उदहारण हैं.

खबरें और भी:-

कर्नाटक की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने कबूला ऑडियो क्लिप में मेरी ही आवाज़

जहरीली शराब से हुई मौतों के लिए सरकार जिम्मेदार, अखिलेश बोले- मिलीभगत से चल रहा था अवैध कारोबार

गुंटूर में बरसे पीएम, कहा जिस कांग्रेस के खिलाफ शुरू हुई थी तेदेपा, आज उन्ही के सामने हो गई नतमस्तक