'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

टीवी का पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में इन दिनों बहुत ही जबरदस्त ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं. कहानी के मुताबिक इन दिनों शो में बताया कि मौली को ये अहसास हो रहा है कुणाल उसे इग्नोर कर रहा है और ऐसे में वह बहुत परेशान हो जाती है. गौरतलब है कि कुणाल का दिल अब नंदनी के लिए धड़कने लगा है वहीं नदनी भी कुणाल से प्यार करती है लेकिन नंदनी और कुणाल दोनों ही शादीशुदा और ऐसे में वह दोनों ही अपने अपने दिल की बात दबाये हुए है.

Silsila Badalte Rishton Ka : 'मौली' के सामने आएगी 'कुणाल' और 'नंदनी' की सच्चाई?

अब हाल ही में खबर आई है कि कुणाल जल्द ही नंदनी को अपने दिल की बात बोल देगा. इन दिनों शो में मौली के भाई की शादी दिखाई दें रही है अब इस शादी में नंदनी और कुणाल के बीच कुछ ऐसा हो जायेगा जिससे मौली को ये अहसास होने लगेगा कि कुणाल नंदनी से प्यार करता है.

'मधुबाला' के बाद 'नंदनी' बनकर दर्शकों के दिलों पर छायी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नंदनी मौली की बहुत अच्छी दोस्त है और नंदनी का पति उस पर खूब अत्याचार करता है जिसके चलते मौली नंदनी को अपने घर ले आती है लेकिन नंदनी को मौली के पति से प्यार होने लगता है वहीं कुणाल भी नंदनी से प्यार करने लगता है लेकिन दोनों ही शादीशुदा है इसलिए एक दूसरे कुछ बोल नहीं पाते हैं.

रियल लाइफ में बोल्ड दिखना पसंद करती हैं दृष्टि धामी

खास बात यह है कि शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प है जिसके चलते यह शो टीआरपी चार्ट में भी अपनी जगह बनाये हुआ हैं. जब से शो शुरू हुआ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में नंदनी के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी नजर आ रही हैं तो वहीं मौली की भूमिका में अभिनेत्री अदिति शर्मा नजर आ रही है. इसके अलावा कुणाल किरदार में पॉपुलर अभिनेता शक्ति अरोरा नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'रानी अनुसुइया' का काला चश्मा

शुरुआत से पहले ही टीवी का यह नया शो बना सोशल मीडिया सनसनी

?