'मधुबाला' के बाद 'नंदनी' बनकर दर्शकों के दिलों पर छायी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

'मधुबाला' के बाद 'नंदनी' बनकर दर्शकों के दिलों पर छायी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

पिछले दिनों ही शुरू हुआ पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि कुणाल जल्द ही नंदनी से अपनी दिल की बात बोल देगा. दरअसल कुणाल इन दिनों शो में मौली के साथ अजीब तरह का व्यवहार कर रहा हैं जिससे मौली बहुत परेशान हो जाती है. इसी दौरान कुणाल को खबर मिलती की नंदनी शहर छोड़कर जा रही हैं.

रियल लाइफ में बोल्ड दिखना पसंद करती हैं दृष्टि धामी

ऐसे में कुणाल बहुत परेशान हो जाता है और वह सीधे नंदनी को रोकने चला जाता है. सूत्रों एक मुताबिक़ बताया जा रहा है कि कुणाल इसी जगह नंदनी से अपने प्यार का इजहार कर देगा. शो में ट्विस्ट तो तब आता है जब कुणाल अपने दिल की बात बोलने वाला होता है और मौली टपक पड़ती हैं. ऐसे में कुणाल अपने दिल की बात कह पायेगा या नहीं ये तो आपको शो में ही देखना होगा.

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' फेम अदिति ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

गौरतलब है कि शो में नंदनी के किरदार में छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी नजर आ रही हैं. दृष्टि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल लुटती रहती है. अब हाल ही में दृष्टि ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दृष्टि बहुत ही ग्लैमरस और खूसूरत लग रही हैं.

'सिलसिला' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, 'कुणाल' देगा 'मौली' को धोखा?

बता दें कि दृष्टि टीवी के पॉपुलर शो 'मधुबाला' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. आज भी उन्हें टीवी की मधुबाला कहा जाता है. अब वह अपने नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' जरिये दर्शकों के दिलो पर राज कर रही है.

चटपटी खबरें..

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिव्यांका को माना अपनी 'प्रेरणा'

क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के 'करण' की असलियत

इंस्टा के 'King and Queen' बने ये सेलेब्स

 

?