Silsila Badalte Rishton Ka : 'मौली' के सामने आएगी 'कुणाल' और 'नंदनी' की सच्चाई?

Silsila Badalte Rishton Ka : 'मौली' के सामने आएगी 'कुणाल' और 'नंदनी' की सच्चाई?

इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जमकर चर्चा में चल रहा है. शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है. शो की कहानी के मुताबिक़ नंदनी का पति उस पर काफी अत्यचार करता है जिसके बाद नंदनी अपनी दोस्त मौली के यहां चली जाती है लेकिन नंदनी मौली के पति कुणाल से प्यार करने लगी है.

Silsila Badalte Rishton Ka : 'कुणाल' जल्द करेगा 'नंदनी' से अपने प्यार का इजहार?

ऐसे में धीरे-धीरे कुणाल भी मौली को इग्नोर करने लगता है और वह नंदनी की तरफ आकर्षित होने लगता है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कुणाल मौली के साथ कुछ अजीब तरह का व्यवहार करता है जिससे मौली को डाउट होने लगता है कि नंदनी और कुणाल के बीच कुछ तो ऐसा है जिसके वजह से कुणाल उसकी तरफ ध्यान नहीं दें रहा है.

'मधुबाला' के बाद 'नंदनी' बनकर दर्शकों के दिलों पर छायी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

अब ट्विस्ट यह है कि मौली अब अपनी शादीशुदा ज़िंदगी बर्बाद होने से बचाने वाली है इसलिए वह तरह-तरह के गेम खेलने वाली है. सूत्रों के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि जब कुणाल और नंदनी एक दूसरे से मिलेंगे तो इस दौरान मौली उन्हें फॉलो करने लगेगी. मीटिंग के दौरान कुछ ऐसा होता है कि मौली को सिर्फ नंदनी ही दिखाई देती और कुणाल नजर नहीं आता है.

इसलिए बेहद उत्साहित हैं अभिनेता गुंजन उतरेजा

अब ये आपको एपिसोड में देखना होगा कि मौली नंदनी और कुणाल का सच पता लगा पायेगी या नहीं. बता दें कि मौली के किरदार में मशहूर अभिनेत्री अदिति शर्मा नजर आ रही हैं तो वही नंदनी की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी नजर आ रही हैं. इसके अलावा कुणाल के किरदार में पॉपुलर अभिनेता शक्ति अरोरा नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

Qayamat ki rat : तो क्या 'राज' के लिए बेकरार है 'गौरी'?

10 साल बाद छोटे पर्दे पर फिर से तहलका मचाएगी यह एक्ट्रेस

संस्कारी बहू के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी लुक

 

?