मंदिरा बेदी को कम कपड़ो में देखकर लोगों ने कहा- आदमी जैसी लग रही...
मंदिरा बेदी को कम कपड़ो में देखकर लोगों ने कहा- आदमी जैसी लग रही...
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी पर भी अपना कला का प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी कि उम्र 46 वर्ष हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी वो अपने फिगर और हॉटनेस से सभी को पीछे छोड़ देती हैं. मंदिरा हर थोड़े दिन में अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है लेकिन लेकिन हर बार मंदिरा को अपनी फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है. हाल ही में एक बार फिर मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटोज से भर दिया. जी हाँ... उन्होंने कुछ फोटो बिकिनी में शेयर की तो कुछ हॉट पोज़ में. सभी फोटोज में मंदिरा हॉट तो लग ही रही थी इसके साथ ही वो बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही थी.

लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स को तो बस किसी भी सेलिब्रिटी को ट्रोल करने का मौका चाहिए होता है और फिर क्या इस बार उनके निशाने पर एक बार फिर मंदिरा आ गई. लोगो ने मंदिरा की बिकिनी फोटो को तो ट्रोल किया ही इसके साथ ही कुछ ने तो ऐसा कह दिया कि मंदिरा आदमी की तरह दिखती है. हालाँकि मंदिरा चुप बैठने वालो में से नहीं है वो भी ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब देती है.

मंदिरा ने वाइट कलर की ड्रेस में भी कुछ फोटो शेयर की जिसमे उनका एंजल लुक नजर आ रहा है. मंदिरा ने इस तस्वीर में नेचुरल टियारा लगाया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है. कुछ फैंस मंदिरा की फोटोज को पसंद भी कर रहे है. हर बार की तरह इस बार भी मंदिरा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मंदिरा ने ये सभी फोटोज ग्रीस के एरोलिथोस विलेज नाम की जग‍ह पर क्लिक करवाई है.

'दिल ही तो है' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

अरमान कोहली ने मार-मारकर ऐसी की गर्लफ्रेंड की हालत, अब भी सदमे में है

'कुल्फी कुमार बाजे वाला' में ऐसा किरदार निभाएंगे बरुन सोबती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -