'कुल्फी कुमार बाजे वाला' में ऐसा किरदार निभाएंगे बरुन सोबती
'कुल्फी कुमार बाजे वाला' में ऐसा किरदार निभाएंगे बरुन सोबती
Share:

इन दिनों स्टार प्लस का शो 'कुल्फी कुमार बाजे वाला' की खूब चर्चाए हो रही हैं. इस शो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आख़िरकार शो टेलीकास्ट हो ही गया. शो की स्टोरी दर्शको को खूब पसंद आ रही हैं और वो उनका मन भी लुभा रही है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस शो में जल्द ही एक और हीरो की एंट्री होने वाली हैं. ये वो एक्टर हैं जो सभी पसंदीदा हैं और शो में इस एक्टर को देखने के लिए दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हम बात कर रहे हैं बरुन सोबती की जिनकी लाखों लड़किया दीवानी है. बरुन सोबती की एंट्री की खबर काफी समय पहले ही हो गई थी. लेकिन दर्शको बस इस बात का इंतजार था कि आख़िरकार शो में बरुन सोबती का किरदार क्या होगा? लेकिन अब तो सभी का इंतजार खत्म हो ही गया. इस शो में बरुन सोबती 'सिकंदर गिल' से भी बड़े एक सिंगर में किरदार में नजर आएँगे.

इस शो के अगले सीक्वंस में दिखाया जाएगा कि 'लवली' के पापा सिंगर को पछाड़ने के लिए एक और बड़ा सिंगर ले आते हैं और इस सिंगर के किरदार में बरुन सोबती नजर आएँगे. एक ओर तो में बरुन को बड़ा सिंगर दिखाया गया हैं वही दूसरी ओर उनका रिश्ता कही ना कही कुल्फी कुमार बाजे वाला से भी जुड़ते हुए नजर आएगा. इस शो में बरुन का किरदार साधारण और पॉसिटिव होगा.

'दस का दम' का कांसेप्ट बोरिंग लेकिन भाईजान ने दिया एंटरटेनमेंट का डबल डोज

लिंगभेद को लेकर एकता कपूर ने दिया चौकाने वाला बयान, हो सकता है विवाद

जिस लड़की के लिए राहुल ने दिया था प्रत्युषा को धोखा अब कर रहे है उसी से शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -