रमजान में बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- ''रमजान के रोजे...'

May 15 2019 11:20 AM
रमजान में बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- ''रमजान के रोजे...'

आप सभी को बता दें कि इन दिनों रमजान का महीना चल रहा है. ऐसे में बिग बॉस 9 की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. जी दरअसल मंदाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर दी हैं और यही वजह है कि वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. इस बार हेटर्स ने एक बार फिर से मंदाना करीमी को निशाना बनाया है क्योंकि यह महीना रमजान का है. हाल ही में मंदाना पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

दरअसल, मंदाना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो वीडियो शेयर किए हैं जिनमे आप देख सकते हैं एक वीडियो में मंदाना पूल में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में मंदाना मिरर के सामने बिकिनी पहने सेल्फी वीडियो बना रही हैं. इन वीडियो को देखने के बाद हेटर्स भड़क गए हैं और उनका कहना है कि रमजान के महीने में भी एक्ट्रेस को शर्म नहीं है. जी हाँ, ट्रोलर्स ने रमजान के पाक महीने में मंदाना करीमी के बिकिनी में वीडियो शेयर करने पर आपत्ति जताई है. हाल ही में मंदाना के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- "तुम उन लोगों के लिए समस्या हो जिन्होंने रमजान के रोजे रख रहे हैं."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने मंदाना करीमी को कपड़ों पर ज्ञान दिया है और मंदाना को इनसे कोई फर्क नहीं पड़ा है और उन्होंने बिकिनी वीडियो नहीं हटाए हैं. आप सभी को बता दें कि मंदाना करीमी कभी बहुत मोटी हुआ करती थीं लेकिन अब उन्होंने अपना वजन घटाया है और इन दिनों मंदाना परफेक्ट बॉडी शेप में हैं. सोशल मीडिया पर मंदाना कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकीं हैं.

'भाभी जी...' के सेट पर लौटी अनीता भाभी, ऐसे हुआ स्वागत

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की खुबसूरत सिंगल मदर

ये टीवी एक्ट्रेस बनीं हाल ही में मां,