'भाभी जी...' के सेट पर लौटी अनीता भाभी, ऐसे हुआ स्वागत
'भाभी जी...' के सेट पर लौटी अनीता भाभी, ऐसे हुआ स्वागत
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं की गोरी मेम (अनीता) यानी सौम्या टंडन अपनी डिलीवरी के करीब चार महीने बाद अब काम पर लौट आईं हैं और अब उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सौम्या ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते शो से ब्रेक लिया था और जनवरी में अपने बेटे को जन्म दिया था. वहीं सौम्या अपने बेटे के जन्म के करीब 4 महीने बाद शो में लौट आईं हैं जिससे उनके साथी और फैंस दोनों काफी खुश हैं और आप इन तस्वीरों में सभी को देख सकते हैं. हाल ही में सौम्या का एक वीडियो सामने आया है जो उनके सेट का है.

 

इस वीडियो को उनके शो पर लौटने के बाद पहले दिन बनाया गया है और इस वीडियो में आप देख सकते हैं सौम्या के साथी उनका जोरदार स्वागत करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके शो के साथ उनके लिए गाना 'तुम आए तो आया मुझे याद' गाना गा रहे हैं. आप देख सकते हैं इस 1 मिनट 23 सेकंड के वीडियो में सौम्या कह रहीं हैं कि उन्हें सेट पर लौटकर लग रहा है कि वह अपने घर लौट आईं हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि सौम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं इसी के साथ उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद अपना वजन खूब घटाया और उसके बाद ही वह वापस पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हुईं हैं. वो अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की खुबसूरत सिंगल मदर

जल्द इस डांस रियलिटी शो में नज़र आएँगे मिथुन चक्रवर्ती

'हिना खान' पहुंचीं कांन्स, शेयर की लेटेस्ट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -