ये हैं टीवी इंडस्ट्री की खुबसूरत सिंगल मदर
ये हैं टीवी इंडस्ट्री की खुबसूरत सिंगल मदर
Share:


आप मां या पिता हों सिंगल पेरेंटहुड हमेशा कठिन होता है, लेकिन ऐसे कई हस्तियां है इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में जिन्होंने ये साबित कर दिया है कि सिंगल पैरेंट होने में चाहे कितनी भी कठिनाइयां क्यों ना झेलनी पड़े लेकिन वो अपने बच्चे के पालन पोषण से लेकर उनके हर सपने को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. अपने बच्चे की हिफाजत के लिए वो दुनिया में किसी से भी लड़ने को तैयार हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी माताओ के बारे मे बताएंगे जो कड़ी मेहनत से अपनी संतान का पालन पोषण अपने दम पर कर रही है.

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

फिल्म मोहल्ला असी और दंगल में भी नजर आ चुकी हैं साक्षी तंवर 46 साल की हैं और अब तक शादी उन्होंने नहीं की हैं. पिछले साल साक्षी ने 9 महीने की बेटी को गोद लिया. उन्होंने अपनी बेटी का नाम दित्या रखा रखा है. हाल ही में साक्षी ने बताया कि मां बनने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है. वो बताती हैं- 'हर मां-बाप इस अनुभव से गुजरते हैं. मुझे लगता है कि मैं कुछ अलग नहीं हूं. मैं भी एक आम पैरेंट की तरह हूं. जब हम अपनी निजी जिंदगी में एक कदम ऊपर बढ़ जाते हैं तो ये एक बहुत खूबसूरत पल होता है. मुझे खुशी है कि मैं मदरहुड को अनुभव कर रही हूं. इस खूबसूरत फीलिंग को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता. बहुत अच्छा पल ये मेरे लिए है.

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

जानी-मानी फैशन डिजाइनर निरुशा निखत मुंबई की हैं. उन्होंने काफी संघर्ष इलाहाबाद के एक माध्यम वर्गीय मुस्लिम परिवार से मुंबई तक के सफर में किया और मायानगरी में अपना मुकाम बनाया. जाहिर है वह एक मजबूत औरत हैं लेकिन जब उन्होंने शादी किए बिना मां बनने का फैसला किया तो यह उनके लिए आसान नहीं था. उसके बाद एक अकेली मां का संघर्ष शुरू हुआ. मीडिया से बातचीत के दौरान, निरूशाह ने कहा, 'मेरा बेटा एक विवाहित पुरुष के साथ लिव-इन रिलेशनशिप से बाहर पैदा हुआ था और मैं दोषी महसूस नहीं करती. जब भी मैं अपने जीवन को जीने के बारे में सोचता थी, तब मुझे लगता था कि मेरे पास बस एक ही जवाब है- मैं बेखौफ जीना चाहती थी.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

यहां मैं घर-घर खेली,पुनर विवाह, गुमराह, जैसे शोज में काम वाली एक्ट्रेस जाहिदा परवीन एक मुस्लिम फॅमिली से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने सन 1995 में इंटर कास्ट मैरिज की. उनकी शादी बंगाली कम्युनिटी से जुड़े गौतम चक्रवर्ती से हुई थी की. शादी के एक साल के बाद ही उनकी बेटी अनाहिता का जन्म हुआ. लेकिन कहते हैं ना कि किस्मत का लिखा कोई रोक नहीं सकता. अनाहिता सिर्फ सवा दो साल की थी जब गौतम की मौत ब्लड कैंसर की वजह से हो गई. जाहिदा का संघर्ष वहीं से शुरू हो गया था. लेकिन आज वो खुश हैं की उन्हें उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा तोहफा इस संघर्ष में मिला.  

केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए यह है 13वां सवाल

रिलीज हुआ निया शर्मा का गाना 'होर पिला'

भूलकर भी कपिल का शो नहीं देखते सुनील ग्रोवर, कभी नहीं खत्म होगी दुश्मनी!


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -