मनीष पॉल संग जमकर नाची मलाइका अरोड़ा, लूटी सारी महफ़िल
मनीष पॉल संग जमकर नाची मलाइका अरोड़ा, लूटी सारी महफ़िल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा टेलीविज़न के मोस्ट हिट डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 2 को जज कर रही हैं। शो में मलाइका प्रतियोगियों को प्रेरित करने के साथ-साथ बहुत एन्जॉय भी कर रही हैं। शो के सेट से अब होस्ट मनीष पॉल ने मलाइका संग एक स्पेशल वीडियो साझा किया है, जिसमें मलाइका एवं मनीष की डांसिंग में बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

मनीष पॉल के वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका एवं मनीष लोकप्रिय गानें 'हवा में उड़ती जाए...' पर एक दूसरे संग स्टेप्स से स्टेप्स मिलाकर बेहतरीन डांस कर रहे हैं। दोनों के डांस में गजब का स्वैग, स्टाइल और फ्लो देखते ही बनता है। वही मनीष के इस डांसिंग वीडियो को मलाइका ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। मलाइका हमेशा की भांति अपने सिजलिंग डांस मूव्स से प्रशंसकों को इंप्रेस कर रही हैं। मनीष एवं मलाइका के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यक्ति पसंद कर चुके हैं। सेलेब्स कमेंट सेक्शन में दोनों के डांस एवं बॉन्डिंग की खूब प्रशंसा कर रहे हैं तथा हार्ट इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

वही वीडियो में मलाइका अपने डांसिंग मूव्स के साथ-साथ अपने लुक्स से भी प्रशंसकों को इंप्रेस कर रही हैं। मलाइका वीडियो में सिल्वर कलर की बॉडीकॉन ऑउटफिट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने अपने ऑउटफिट के साथ हाई हील्स पहनी हैं। ग्लॉसी मेकअप संग ओपन कर्ली मिडिल पार्टेड हेयर लुक में मलाइका बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सलमान खान के बाद इस मशहूर अदाकारा ने किराए पर दिया अपना घर, 90 हजार रूपये है रेंट

हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -