इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप
इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एवं प्रोड्यूसर सचिन जोशी की पत्नी उर्वशी शर्मा जिम में इन दिनों घंटों पसीने बहाती हुई दिखाई देती हैं। अपनी फिटनेस पर उर्वशी कोरोना महामारी में भी बहुत ध्यान दे रही हैं। अपनी फैमली लाइफ से समय निकालकर उर्वशी जिम में जाकर बहुत पसीने बहाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्वशी ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देखने के पश्चात् अपनी आयु को मात देने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के भी पसीने छूट जाएंगे। सोशल मीडिया पर उर्वशी का ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

वही उर्वशी आए दिन अपनी इंस्टाग्राम पर फिटनेस पोस्ट साझा करती रहती हैं जिससे उनके प्रशंसक बहुत हैरान होते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उर्वशी की एक पोस्ट तहलका मचाती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में उर्वशी 80 किलो का वजन उठा स्कवॉट्स करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के पश्चात् एक ओर लोग हैरान हैं तो वहीं कुछ लोग इससे प्रेरित होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें, शादी के पश्चात् से उर्वशी ने फिल्मों में काम नहीं किया।

हालांकि अपने हस्बैंड सचिन जोशी के होम प्रोडक्शन तथा काम काज में उनका हाथ अवश्य बटाती हैं। इतना ही नहीं बल्कि अपने बच्चों का देखभाल भी अच्छे से करती हैं। इन सबके अतिरिक्त वो अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना बखूबी जानती हैं। उर्वशी के चेहरे पर शादी के पश्चात् भी वही सुंदरता है मगर डिलीवरी के पश्चात् उनका वजन बहुत बढ़ चुका है। शायद इसलिए वो फिर से टोंड बॉडी पाने के लिए जिम में घंटों वर्क आउट करती हैं।

'मुझे रीप्लेस किया, मेरा फ़ोन नहीं उठाते', छलका अभिषेक बच्चन का दर्द

मीरा राजपूत ने तस्वीर शेयर कर दिया ऐसा कैप्शन कि शाहिद कपूर ने उड़ाया मजाक

कड़ाके की ठंड में शूटिंग करते हुए ख़राब हुई इस मशहूर एक्टर की हालत, सेट से शेयर की खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -