हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की प्रत्येक फोटो पर प्रशंसक कायल हैं। मलाइका अरोड़ा अपने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। फिटनेस वीडियो सेशन के साथ साथ वह अपनी कई सुन्दर फोटोज अपलोड कर प्रशंसकों को अपने आप से जोड़े रखती हैं। 49 की आयु में मलाइका की फिटनेस देखते बनती है। आए दिन मलाइका अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो साझा करती हैं, प्रशंसक भी उनपर बहुत प्यार लुटाते हैं। 

वही मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर नवीनतम फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। फोटोज में वो बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में मलाइका पिंक शेड की थाई हाई स्ल‍िट साटन ड्रेस पहने जलवा बिखरते दिखाई दे रही हैं। इस ऑउटफिट के साथ मलाइका ने कई पोज में फोटोज खिंचवाई हैं, ऑउटफिट के साथ मलाइका ने गोल्डन ब्रेसलेट पहने हुए हैं साथ खुले बाल रखे हुए हैं। यह लुक उनके ऊपर परफेक्ट लग रहा है। 

वही मलाइका के नवीनतम फोटोशूट में उनपर ग्लॉसी मेकअप बहुत सूट कर रहा है। मलाइका का यह लुक तान्या घावरी ने दिया है। तथा यह ऑउटफिट हाउस ऑफ सीबी ने डिजाइन की है। मलाइका को इस लुक के लिए प्रशंसकों द्वारा कई अच्छे कमेंट मिल रहे हैं। वाकई में मलाइका इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। मलाइका अपने सोशल मीडिया पर कई फोटोशूट की फोटोज साझा करती रहती हैं, जिन्हे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है।

इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

'मुझे रीप्लेस किया, मेरा फ़ोन नहीं उठाते', छलका अभिषेक बच्चन का दर्द

मीरा राजपूत ने तस्वीर शेयर कर दिया ऐसा कैप्शन कि शाहिद कपूर ने उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -