सलमान खान के बाद इस मशहूर अदाकारा ने किराए पर दिया अपना घर, 90 हजार रूपये है रेंट
सलमान खान के बाद इस मशहूर अदाकारा ने किराए पर दिया अपना घर, 90 हजार रूपये है रेंट
Share:

बॉलीवुड में कई सितारों के पास एक से ज्यादा घर हैं जिन्हें उन्होंने रेंट पर दे रखा है. काजोल एवं अजय देवगन भी इस सूची में गिने जाते हैं. वही रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल ने पवई मौजूद अपने अपार्टमेंट को 90 हजार रुपये प्रति महीने के दाम पर रेंट पर दे दिया है. वहीं काजोल, हस्बैंड एवं बच्चों के साथ जुहू में अपने लैव‍िश बंगले में रहती हैं.  

रिपोर्ट के अनुसार, काजोल की यह प्रॉपर्टी 771 स्क्वायर फीट एर‍िया में फैली है. यह अपार्टमेंट हिरानंदानी गार्डन्स के एटलांट‍िक प्रोजेक्ट के 21वें फ्लोर पर उपस्थित है. इस अपार्टमेंट का लीज तथा लाइसेंस अग्रीमेंट 3 दिसंबर को पंजीकृत किया गया था. डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक किराएदार ने 3 लाख रुपये का सिक्योर‍िटी मनी डिपॉज‍िट किया है. 

वही 90 हजार के किराए वाले इस अपार्टमेंट का किराया एक वर्ष और बढ़ जाएगा. एक वर्ष पश्चात् इसका किराया 96,750 रुपये प्रति माह हो जाएगा. ये तो रही काजोल के पवई अपार्टमेंट की बात. आते हैं उनके घर के विवरण पर तो काजोल और अजय के घर का नाम 'श‍िवशक्त‍ि' है. अजय ने यह बंगलो तकरीबन 60 करोड़ रुपये में खरीदा था. उनका घर 590 स्क्वायर यार्ड्स में फैला है. बीते दिनों अन्य स्टार्स ने भी अपने घर रेंट पर दिए हैं. सलमान खान ने बांद्रा वेस्ट स्थ‍ित श‍िवस्थान हाईट्स में अपने अपार्टमेंट को किराया पर दिया है.

इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

'मुझे रीप्लेस किया, मेरा फ़ोन नहीं उठाते', छलका अभिषेक बच्चन का दर्द

मीरा राजपूत ने तस्वीर शेयर कर दिया ऐसा कैप्शन कि शाहिद कपूर ने उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -