'छैया छैया' सॉन्ग पर थिरकती नजर आई मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लेविस ने भी किया जमकर डांस
'छैया छैया' सॉन्ग पर थिरकती नजर आई मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लेविस ने भी किया जमकर डांस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से कई मूवी में खूब जलवे बिखरे है. खासकर तो दिल से मूवी का एक्ट्रेस का छैया छैया डांस आज भी लोगों को याद है. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस ने एक बार फिर से 'छैया छैया' गाने पर अपने डांस से सबक दिल फिर से जित लिया है. दरअसल, एक्ट्रेस मलाइका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है, जिसमें वह फेमस डांसर टेरेंस लेविस संग 'छैया छैया' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के डांस को देखकर वहां उपस्थित जज के साथ-साथ बाकी लोग भी खड़े होकर तालियां बजाने लग जाते हैं . 
 
एक्ट्रेस मलाइका के डांस को लेकर प्रशंसक भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही में प्रशंसक उनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ ही देर पहले साझा हुए इस वीडियो को अब तक दस हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. इस लेटेस्ट वायरल वीडियो में मलाइका और टेरेंस लेविस का डांस और दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है. मलाइका के स्टेप के साथ में उनके एक्सप्रेशंस भी खूब मजेदार हैं. जो लोगब को खूब पसंद आ रहे हैं. आपको बता दें कि मूवी दिल से में मलाइका अरोड़ा ने इस सॉन्ग को बॉलीवुड के किंगखान यानी शाहरुख खान संग रेलगाड़ी पर परफॉर्म किया था, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद भी किया था. 

जानकारी के लिए बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर नोरा फतेही की भी एंट्री होगी, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. नोरा फतेही के एंट्री होते ही शो का सेट तालियों से गूंज उठता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रुबीना दिलाइक ने पहाड़ों के बिच मनाया अपना जन्मदिन, पति अभिनव शुक्ला संग की पार्टी

ऐसे फोटोशूट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आई सृष्टि रोडे़

'Bigg Boss 14' के घर में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इतने दिन रहेंगे घर के भीतर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -