'Bigg Boss 14' के घर में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इतने दिन रहेंगे घर के भीतर !
'Bigg Boss 14' के घर में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इतने दिन रहेंगे घर के भीतर !
Share:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 14' यानी 'बिग बॉस 2020' में दिखाई देने वाले हैं. बोला जा रहा है कि नए सीजन को 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ के माध्यम ही लॉन्च किया जाएगा.

इस बारे के सीजन को लेकर हर रोज कुछ न कुछ नया अपडेट समें आते जा रहा है. कई टेलीविज़न सितारों के नाम कंटेस्टेंट के तौर पर सुर्ख़ियों में हैं, पर अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं बोलै गया है. इसी बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला को शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है. 'द खबरी' नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट कर बताया है की, 'बिग बॉस के आवास में दो सप्ताहों तक रहने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को अप्रोच किया गया है ताकि वह शो में कुछ एक्साइटमेंट ला सकें. '

लेकिन अभी इसे लेकर कुछ भी कन्फर्म तौर पर नहीं बोला गया है. वहीं एक बात यह भी है कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को भी बतौर मेहमान शो के लिए अप्रोच किया गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने आसिम और हिमांशी को शो में बतौर मेहमान बुलाने के लिए कांटेक्ट किया है. ' जानकरी के लिए बता दें की 'बिग बॉस शो' पहले यह सितंबर माह में प्रारंभ होने वाला था, लेकिन अब ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि यह एक माह की देरी से यानी चार अक्टूबर से प्रारंभ होने वाला हैं.

उत्तर प्रदेश: बिजली दे सकती है आम लोगों को बढ़ा झटका

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस के पूर्व सांसद का हुआ एक्सीडेंट, आई गंभीर चोटें

इस दिन आएगा फिल्म अजूनी का टीजर, एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -