ऐसे फोटोशूट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आई सृष्टि रोडे़
ऐसे फोटोशूट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आई सृष्टि रोडे़
Share:

कलर्स टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस 12' में नजर आ चुकी अभिनेत्री सृष्टि रोड़े की वैसे तो सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ करता रहता है. शायद ही कोई अवसर रहा होगा जब एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया हो. लेकिन हाल ही अभिनेत्री सृष्टि ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई, लोग भी विचार करने पर मजबूर हो गए कि आखिर यह कर क्या रही हैं?

बता दें की एक्ट्रेस सृष्टि ने हाल ही एक फोटोशूट करवाया, जिसकी एक फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. इस फोरो में एक्ट्रेस ने अपनी आंखों के नीचे टेप की सहायता से माचिस की तिल्लियां चिपकाई हुई हैं और टेप पर लिखा है 'I AM FIRE' एक हाथ में उन्होंने माचिस की तिल्ली जलाकर एकदम एक आंख के नीचे थामे हुई है.

यूजर्स को सृष्टि रोड़े का यह स्टेप बेहद रिस्की लगा और ऐसे अजीब शूट के लिए उन्हें ट्र्रोल कर दिया. एक यूजर ने लोगों से अनुरोध करते हुए सृष्टि की इस फोटो पर लिखा, 'प्लीज इसे भूलकर भी ट्राई न करें. ' इसके अलावा एक यूजर ने सवाल पूछा, 'आखिर ऐसे आइडिया आते कहां से हैं?  वहीं, कुछ यूज़र्स ने तो सृष्टि रोड़े को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की ही बात बोल डाली हैं. इन सबसे ये समझ में आ रह है की सृष्टि रोड़े के ऐसे फोटोशूट से लोगों में नाराजगी है और उन्होंने अभिनेत्री को इस प्रकार की चीजों से सावधान रहने की एडवाइस दी हैं.  

''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' ने टीआरपी लिस्ट में बनाया अपना नाम

जानिए कैसे हुई थी वरुण बडोला की शादी

सोशल मीडिया पर सुरभि ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -