रुबीना दिलाइक ने पहाड़ों के बिच मनाया अपना जन्मदिन, पति अभिनव शुक्ला संग की पार्टी
रुबीना दिलाइक ने पहाड़ों के बिच मनाया अपना जन्मदिन, पति अभिनव शुक्ला संग की पार्टी
Share:

शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ चुकी टेलीविज़न एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक उन खुशनसीब लोगों में से एक हैं जिन्होंने कोरोना संक्रमण आउटब्रेक के बीच भी जमकर मजे किए है. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक बीते कुछ वक्त से अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला के साथ होमटाउन शिमला में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं. अक्सर यहां पर एक्ट्रेस आवास पर अपने फ्रेंड और फैमिली संग धमाल मचाती दिखाई देती हैं. अपने बर्थडे के अवसर पर भी रुबीना दिलाइक अपने परिवार संग जश्न मना रही हैं.

कल रुबीना दिलाइक 33 वर्ष की हो गई हैं. इस खुशी के अवसर में एक्ट्रेस रुबीना के हस्बैंड अभिनव शुक्ला ने उनके लिए खास आउटडोर पार्टी का आयोजन किया हुआ है. इस खबर का खुलासा खुद अभिनव ने किया है. कुछ वक्त पहले ही अभिनव शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी पार्टी की एक फोटो साझा की है जिसमें वह अपनी वाइफ रुबीना दिलाइक को गले लगाए दिखाई दे रही हैं.  

साझा की गई फोटो में पहाड़ों की हसीन वादियों के बीच रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला पिकनिक का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. अभिनव ने इस स्थान को ढ़ेर सारे गुब्बारों के साथ सजाया गया है और वक्त बिताने के लिए टैंट का जुगाड़ भी कर लिया गया है. प्रशंसक को रुबीना और अभिनव का बर्थडे मनाने का ये तरीका बेहद पसंद आ रहा है.  ये तो सब जानते हैं कि कोरोना संक्रमण  के कारण लोगों के घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगी हुई है. ऐसे में पार्टी करना सरल कार्य नहीं है. वहीं दूसरी और एक्ट्रेस रुबीना अपने हस्बैंड संग मजे से वादियों के बीच में बर्थडे का जश्न मना रही हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऐसे फोटोशूट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आई सृष्टि रोडे़

''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' ने टीआरपी लिस्ट में बनाया अपना नाम

जानिए कैसे हुई थी वरुण बडोला की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -