रायबरेली रेल हादसा : स्पेशल ट्रेन से दिल्ली पहुंचे यात्री, ऑटो चालकों ने मुफ्त में घर पहुंचाया

Oct 11 2018 09:18 AM
रायबरेली रेल हादसा : स्पेशल ट्रेन से दिल्ली पहुंचे यात्री, ऑटो चालकों ने मुफ्त में घर पहुंचाया

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कल (10 अक्टूबर) को हुई भीषण रेल दुर्घटना के बाद इस हादसे में सही सलामत बचने वाले और मामूली चोटें झेलने वाले सभी यात्री सही सलामत अपने अपने घर पहुंच चुके है. ये यात्री कल शाम ही एक स्पेशल ट्रैन से दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान दिल्ली के ऑटोचालकों ने भी एक मानवता को गर्वान्वित करने वाला कार्य किया है.

स्वस्थ हैं MDH के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी, निधन की उड़ी थी अफवाह

  

दरअसल कल शाम ही दिल्ली पहुंचे करीब 1,369 यात्रियों दिल्ली के ऑटोचालकों ने बिना किराया लिए उनके घर छोड़ने कि पेशकश की और कई परेशान यात्रियों को मुफ्त में उनके घर तक छोड़ कर भी आये. इन ऑटोचालकों से जब स्थानीय मीडिया ने इस बारे में सवाल किये तो उन्होंने बताया कि यह सभी यात्री एक ऐसे हादसों से बचकर आए हैं जो बेहद खतरनाक था और इसका खौफ इन यात्रियों के मन में अभी तक है. ऐसे में इन यात्रियों से किराया लेना उचित नहीं होगा. 

दिल्ली मेट्रो में 1500 पद खाली, सरकारी नौकरी के लिए ऐसे करें आवेदन

इसके साथ ही रेलवे स्टेशन पर भी रेलवे की ओर से इन यात्रियों के लिए खाने, पीने और अन्य मेडिकल सुविधाओं के इंतजाम किये गए थे. आपको बता दें कि यह   भीषण रेल दुर्घटना  कल सुबह उत्तर प्रदेश के रायबरेली में घटित हुई थी जिसमे न्यू फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन की नौ बोगियां पटरी से उतर गई थी. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो चुकी है और तक़रीबन 50 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

ख़बरें और भी 

दिल्ली की हवा हुई और जहरीली, गाजियाबाद और गुड़गांव भी खतरे में

दिवाली पर रेलवे दे रहा है यात्रियों को दो नई ट्रेनों की सौगात सफर होगा आसान

7 वां वेतन आयोग : देश भर के रेलकर्मी दिल्ली में करेंगे विरोध प्रदर्शन

अब सेनेटरी नैपकिन से नहीं फैलेगी गन्दगी, देश की बेटियों ने निकाली नई तकनीक

?