पारस छाबड़ा की माँ से मिली माहिरा शर्मा, फैंस बोले- 'रिश्ता पक्का हो गया क्या'
पारस छाबड़ा की माँ से मिली माहिरा शर्मा, फैंस बोले- 'रिश्ता पक्का हो गया क्या'
Share:

टीवी के शो 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को लेकर आए दिन एक से बढ़कर एक खबर सामने आती हैं. दोनों को लगातार एक दूजे के साथ देखा जा रहा है. दोनों एक दूजे के साथ प्यार भरे पल बिता रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं और इन तस्वीरों की खास बात ये हैं एक तस्वीर में पारस की मां भी उन दोनों के साथ दिख रही हैं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बिग बाॅस में जब पारस की मां आईं थीं,तब उन्हें बेटे की माहिरा संग दोस्ती अच्छी नहीं लगी थी. वहीं उस दौरान उन्होंने कहा था कि वह माहिरा से थोड़ी दूरी बनाए. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था- '36 आएंगी, 36 जाएंगी पर तेरी वाली तो तेरी मां ही लाएंगी.' अब बात करें उसके बाद की तो उसके बाद पारस ने स्वयंवर शो के दौरान यह खुलासा किया था कि 'माहिरा ही उनकी मां का ख्याल रक रही हैं और वह (मां) उसे बेहद पसंद करती हैं.' वहीं फिलहाल सामने आईं इन तस्वीरों की बात करें तो इस दौरान माहिरा ग्रीन टाॅप और ब्लैक जैगिंग में दिख रही हैं. केवल इतना ही नहीं अगर पारस की बात करें तो वह ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और पारस -माहिरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं.

वहीं कई ऐसे लोग हैं जो पारस और माहिरा की जोड़ी देखकर खुश हुए पड़े हैं. कोई कमेंट करके लिख रहा है, 'शादी पक्की हो गई क्या' वहीं कोई लिख रहा है, 'पारस की माँ ने बहु बना लिया.' इसी के साथ एक अन्य ने लिखा है, 'वाह शादी पक्की हो गई दोनों की, अब आएगा मजा.' इस तरह कई लोगों ने कमेंट कर ख़ुशी जताई है.

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

दीपिका कक्कड़ ने घर में रहकर शोएब इब्राहिम के लिए किया यह काम

सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बाद रजनीकांत ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -