दीपिका कक्कड़ ने घर में रहकर शोएब इब्राहिम के लिए किया यह काम
दीपिका कक्कड़ ने घर में रहकर शोएब इब्राहिम के लिए किया यह काम
Share:

 टीवी की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ के बारे में तो आप सभी जानते है | अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली यह अदाकारा को ये बात अच्छे से पता है कि दिल का रास्ता पेट से होकर ही गुजरता है। असल में सेल्फ आइसोलेसन के समय दीपिका घर पर रहकर पति शोएब इब्राहिम के लिए कई लजीज पकवान बनाने में लगी हुई है। इसके साथ ही कल शाम को दीपिका ने जनता कर्फ्यू के समर्थन में थाली बजाई गयी है ।
 
इसके साथ ही दीपिका ने घर पर जलेबी और रबड़ी बना डाली और इस तस्वीर को देखने के बाद तो किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की शोएब को जब शेक पीने का मन करने लगा तो उन्होंने मार्केट में मिलने वाले शेक की तरह ही घर पर एक्सपेरिमेंट करके ये शेक बना डाला है । शोएब को सुबह सुबह नाश्ते में दीपिका के हाथ की चाय और पराठा खाना खूब भाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लजीज खाना बनाने के साथ ही साथ दीपिका शोएब की डाइट का खूब ख्याल रखती है। इसके साथ ही सिर्फ शोएब ही नहीं बल्कि ननद सबा को भी भाभी दीपिका के हाथ का खाना खूब भाता है। इसके साथ ही काम से फुर्सत मिलते है दीपिका किचन में जाकर सबके लिए कुछ ना कुछ जरुर पकाती है।

Naagin 4 : शकाला बताएगी बृन्दा को मान्यता की मौत का सच

टीवी की ये लाडली बेटियां कम उम्र में हुई मशहूर

इस एक्ट्रेस के वजह से सेट पर अदा खान को पहनी पड़ती थी हाई हील्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -