सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बाद रजनीकांत ने कही यह बात
सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बाद रजनीकांत ने कही यह बात
Share:

साउथ मूवी के जाने माने एक्टर रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं सुपरस्टार रजनीकांत ने शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का स्वागत करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था और कहा था कि अगर लोग चौदह घंटे तक घर के अंदर रहते हैं तो कोरोनावायरस के प्रसार पर अंकुश लगाया जा सकता है. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उन्होंने उस प्रकोप के दौरान सामाजिककरण की गलतियों को भी इंगित किया था जिसने इटली में भारी मृत्यु का कारण बना. ट्विटर ने रजनी के वीडियो का हवाला देते हुए कहा था कि यह फर्जी दावे कर रहा है और चौदह घंटे कर्फ्यू सीओवीआईडी ​​19 वायरस को नहीं मारता है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि रजनी ने आज शाम एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया है कि जब उन्होंने उल्लेख किया कि चौदह घंटे कर्फ्यू कोरोनोवायरस के प्रसार को रोक देगा तो यह गलत था क्योंकि उनका मतलब केवल एक दिन था, जबकि उनका वास्तव में मतलब था कि यह तब तक किया जाना चाहिए जब तक कि सरकार आगे की सलाह न दे. . सुपरस्टार ने उन लोगों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें सही अर्थों में समझा और उनके वीडियो का समर्थन किया.

साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

साउथ जगत में छाया शोक, डायरेक्टर विसू की 74 वर्ष में हुई मौत

आखिर क्यों हटाया गया रजनीकांत का वीडियो ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -