Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच
Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच
Share:

टीवी का जाना माना शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि ऋषभ (Rishabh) और करण (Karan), महेश को देखने के लिए जाते है। इसके साथ ही  वहां पर ऋषभ करण को प्रीता के लिए मनाने की कोशिश करता है। फिलहाल सभी को लगता हैं कि इसमें प्रीता की गलती हैं और वहीँ करण को यहीं लगता हैं। करण रूम में से चला जाता यहीं और प्रीता (Preeta) के साथ बिताये पलों को याद करते हुए दुखी हो जाता है। वहीँ शादी के दिन माहिरा घर से गायब रहती हैं जिसके वजाह से सभी परेशान हो जाते है।

इसके साथ ही बता दें की शर्लिन कहती है कि माहिरा (Mahira) को शायद प्रीता ने किडनैप किया हो सकता है । वहीँ दूसरी तरफ, माहिरा प्रीता से मिलने उसके घर जाती हैं और उससे मिलने के कहती है। सृष्टि उसे रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन प्रीता (Preeta) माहिरा से बात करने के लिए कहती है। कुंडली भाग्य के नए प्रोमो के मुताबिक, माहिरा प्रीता से करण के साथ अपनी फीलिंग के बारे में बात करती है। वह कहती हैं वह करण के लिए अपनी जान भी दे सकती हैं और करण की जान ले भी सकती है।

वहीँ प्रीता (Preeta) माहिरा से पूछती हैं कि क्या महेश को सीढ़ियों से किसने धकेल दिया था। इसके साथ ही प्रीता भी करण के लिए अपनी फीलिंग माहिरा को बताती हैं कि जो भी दिख रहा हैं वह सब झूठ है, धोखा है। बाद में, महेश (Mahesh) के बारे में शॉकिंग खबर पता चलता है। वहीं वह स्वीकार करती हैं कि उसी ने उसे सीढ़ियों से धकेल दिया था। इसके साथ ही अब प्रीता, माहिरा (Mahira) के सच करण और उसके परिवार के सामने कैसे लाएगी?  

दीपिका कक्कड़ ने घर में रहकर शोएब इब्राहिम के लिए किया यह काम

सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बाद रजनीकांत ने कही यह बात

Naagin 4 : शकाला बताएगी बृन्दा को मान्यता की मौत का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -