'तेरी बदकिस्मती है कि तेरी बीवी ऐसी है', जय भानुशाली को ऐसा कहने के बाद जैस्मिन ने दी सफाई

बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं जैस्मिन भसीन आजकल हर तरफ सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। वह हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं, कभी अपने वीडियो को लेकर तो कभी अपने फोटोज को लेकर। दूसरी तरफ जैस्मिन की सबसे अच्छी दोस्त एक्ट्रेस माही विज हैं। इन दिनों आप माही के हसबैंड जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को बिग बॉस 15 (Bigg Boss) में देख रहे होंगे। वहीं जब से वह शो में गए हैं तब से सोशल मीडिया के जरिए माही लगातार जय को सपोर्ट कर रही हैं। हालाँकि इन सभी के बीच जैस्मिन का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो माही और जय के बारे में बात कर रही हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया के शो 'लेडीज वर्सेस जेंटलमेन' के प्रोमो का है।

इसमें रितेश एक सवाल पूछते हैं, 'कितने प्रतिशत मर्द ये सोचते हैं कि वो औरतों की तुलना में बेहतर निर्णय लेने की क्षमता रखते हैं'? ऐसे में जैस्मिन इस प्रश्न को आदमी के ईगो से जोड़ती हैं। वहीं इस वीडियो में जय भानुशाली कहते हुए नजर आते हैं, 'बिना मर्द की सलाह के औरत खाना भी नहीं बनाती हैं।' इस पर जैस्मिन कहती हैं, 'ये अपनी बीवी की फ्रेस्ट्रेशन इस शो में उतारता है।' इसी के साथ ही वो बोलती हैं, 'तेरी बदकिस्मती है कि तेरी बीवी ऐसी है।' सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है और जो इसे देख रहा है वह जैस्मिन को सही कह रहा है। हालाँकि जैस्मिन ने अब इस पर सफाई भी दे दी है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, 'ये बातें उन्होंने मजाक में की थीं और दुर्भाग्यवश यह वीडियो गलत तरीके से एडिट हुआ हुआ।' इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, 'वो जय और माही से बेहद प्यार करती हैं, मैं जानती हूं कि दोनों बेस्ट कपल हैं'। वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन के ट्वीट का उत्तर देते हुए माही विज ने लिखा, ‘तू मेरी जान है, तू कुछ भी बोल सकती है। हक है तेरा मुझ पर तारा’। आप सभी को बता दें कि जय भानुशाली और माही विज की शादी 2011 में हुई थी। कपल की दो साल की बेटी है, जिसका नाम तारा है।

करण ने प्रतीक को पटका जमीन पर, तेजस्वी बोलीं- 'छुआ तो मैं चढ़ जाऊंगी'

'बिग बॉस 15' में अफसाना खान के बर्ताव पर बोले मंगेतर साज- वो राजनीति नहीं समझती।।।

'बिग बॉस 15' में आया नया ट्विस्ट, कंटेस्टेंट्स को देनी होगी ये बड़ी कुर्बानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -