'बिग बॉस 15' में आया नया ट्विस्ट, कंटेस्टेंट्स को देनी होगी ये बड़ी कुर्बानी

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का प्रत्येक दिन नए-नए ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरा हुआ दिखाई दे रहा है। पिछले दिन जहां मिड वीक एलिमिनेशन ने प्रतियोगियों सहित प्रशंसकों के भी होश उड़ा दिए, तो वहीं अब शो के आगामी एपिसोड में प्रतियोगियों को एक बार फिर झटका लगने वाला है। बिग बॉस सभी घरवालों को एक टास्क देंगे, मगर इस टास्क को जीतने के लिए प्रतियोगियों को एक भारी कीमत चुकानी होगी। 

बिग बॉस ने पिछले दिन घरवालों को दंड देते हुए मुख्य घर को बंद कर दिया था तथा अब सभी घरवासी जंगलवासी बन चुके हैं। ऐसे में अब बिग बॉस सभी प्रतियोगियों को मुख्य घर में प्रवेश करने का एक और अवसर देंगे। बिग बॉस बोलेंगे कि मुख्य घर में जाने के लिए उन्हें टिकट जीतना होगा, जिसके लिए उन्हें 5 लाख रुपये की आवश्यकता होगी तथा ये राशि प्राइज मनी से काट दी जाएगी। यह बात सुनकर जय भानुशाली बोलते हैं कि वो नहीं चाहते कि कोई भी यह टास्क जीते, क्योंकि प्राइज मनी से रूपये काट दिए जाएंगे। 

वही टास्क आरम्भ होते ही प्रतियोगी एक बार फिर एक दूसरे संग फिजिकल होते हुए दिखाई देते हैं। प्रतीक सहजपाल एवं करण कुंद्रा के बीच भी खूब लड़ाई देखने को मिलेगी। तभी तेजस्वी करण के समर्थन में लड़ाई में बीच में आकर बोलने लगती हैं। तेजस्वी के इस प्रकार से करण को डिफेंड करने पर जय भानुशाली भी उनसे भिड़ जाते हैं। जय तेजस्वी से बोलते हैं- वो तुम्हारी टीम में है इसका यह मतलब यह नहीं है कि तुम गलत इंसान का समर्थन करोगी। 

सात फेरो के बंधन में बंधा 'ये है मोहब्बतें' का ये मशहूर अभिनेता, फोटोज हुईं वायरल

अफसाना पर भड़की राखी सावंत, बोली- मेरे ऊपर भी अली गोनी ने...

शमिता शेट्टी को सलमान खान ने बताया फाइटर, कहा- शमिता बीते 25 सालों से इस इंडस्ट्री में...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -