करण ने प्रतीक को पटका जमीन पर, तेजस्वी बोलीं- 'छुआ तो मैं चढ़ जाऊंगी'

बिग बॉस 15 इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो को शुरू हुए अभी केवल दो हफ्ते ही हुए है, लेकिन सभी घरवालें टास्क को जीतने के लिए अपनी कोशिश में लगे हुए हैं। इन दिनों घरवालों के बीच आए दिन झगड़े देखने के लिए मिल रहे हैं और इसको देखते हुए बिग बॉस को मजबूरन सजा देनी पड़ी और सभी घरवालों को जंगल में शिफ्ट कर दिया गया। इन सभी के साथ कई कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी हो गए। हालाँकि इसके बाद भी घरवालों में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी दरअसल सजा के बाद भी सभी में तनातनी नजर आई। अब लेटेस्ट एपिसोड में सभी जंगलवासियों ने एक बार फिर से नियम तोड़ा, जिसके बाद बिग बॉस ने किचन में गैस सप्लाई बंद कर दी। केवल यही नहीं बल्कि सभी को एक टीम में बांट दिया और इसमें जो जीतेगा, उसे मुख्य घर में एंट्री मिलेगी। इस बीच टास्क के दौरान करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि करण ने प्रतीक को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इस बीच जय भानुशाली ने आपत्ति जताई लेकिन, तेजस्वी प्रकाश ने करण का समर्थन किया। वहीं इस दौरान जय भानूशाली और तेजस्वी में जमकर लड़ाई हुई।

इस बीच तेजस्वी ने कहा, इसे खुद का बचाव करना कहते हैं, हम दंगल में यही करते हैं। वो उस पर चढ़ रहा था तो करण ने खुद का बचाव किया। हालाँकि तेजस्वी ने प्रतीक से यह भी कह डाला कि इसको दोबारा छूना नहीं, नहीं तो मैं चढ़ जाऊंगी। दूसरी तरफ करण कुंद्रा का यह व्यवहार दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने करण को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा- 'मेरा खून खौल रहा है।मैं बहुत ही गुस्से में हूं। बिग बॉस करण कुंद्रा का सपोर्ट क्यों कर रहे हैं।' वहीं और भी यूजर्स हैं जो करण को गलत बता रहे हैं।

'बिग बॉस 15' में अफसाना खान के बर्ताव पर बोले मंगेतर साज- वो राजनीति नहीं समझती।।।

'बिग बॉस 15' में आया नया ट्विस्ट, कंटेस्टेंट्स को देनी होगी ये बड़ी कुर्बानी

अफसाना पर भड़की राखी सावंत, बोली- मेरे ऊपर भी अली गोनी ने।।।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -