'बिग बॉस 15' में अफसाना खान के बर्ताव पर बोले मंगेतर साज- वो राजनीति नहीं समझती...

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में बीते सप्ताह अफसाना खान को आपा खोते देखा गया था। अफसाना ने घर में खतरनाक हंगामा किया था। अफसाना ने रोष में अपनी सेहत तक खराब कर ली थी। उन्हें पैनिक अटैक आया था। इस बर्ताव के कारण अफसाना को होस्ट सलमान खान ने भी लताड़ लगाई थी। अफसाना के एग्रेशन पर उनके मंगेतर साज (साजन शर्मा) ने प्रतिक्रिया दी है।

अपने एक इंटरव्यू में अफसाना का बचाव करते हुए उनके मंगेतर ने बता कि अफसाना जैसे सेंसिटिव व्यक्तियों को विशेष ढंग से ट्रीट किया जाना चाहिए। अफसाना मजबूत हैं तथा उनका दिल साफ है। उनके लिए घर में बाकियों के साथ एडजस्ट करना कठिन हो रहा है। वो राजनीति नहीं समझती इसलिए वो समस्याओं का सामना कर रही हैं। इसलिए उनकी पर्सनैलिटी में थोड़ा बदलाव लग रहा है।

आगे बोलते हुए साज ने बताया- जितने बड़े स्टार्स घर में है उन्हें पता होना चाहिए कि ऐसे सेंसिटव शख्स को कैसे हैंडल करना चाहिए। मैं सहमत हूं कि अफसाना ने कुछ ऐसी बातें कहीं जो गलत थी, वो एग्रेसिव थी मगर उसने अपने लिए स्टैंड लिया। अफसाना को अपने रोष पर नियंत्रण रखना होगा। वो अकेली पड़ गई है घर में। जिस प्रकार से होस्ट सलमान खान ने वीकेंड का वार में अफसाना खान को समझाया उसकी साज ने प्रशंसक की है। वे बोलते हैं- सलमान सर हमारे सीनियर हैं। हम उनकी किसी भी बात का बुरा नहीं मान सकते। हमारे स्टार गुरु लोग हमें गाली भी दें या समझाए तो हम उसका बुरा नहीं मान सकते। 

टीवी की भोली-सी 'अंगूरी भाभी' ने दिखाया अपना असली रंग, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

TRP लिस्ट में बड़ा बदलाव, 'तारक मेहता...' शो को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा ये शो

नताशा स्टानकोविक ने बेटे संग शेयर की क्यूट तस्वीरें, अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -