माही विज ने लॉक डाउन में जय को निकला घर से बाहर
माही विज ने लॉक डाउन में जय को निकला घर से बाहर
Share:

जब भी टीवी की क्यूट जोड़ियों का जिक्र आता है उस समय जय भानुशाली और माही विज का नाम जरूर शामिल होता है. वहीं दोनों ही कलाकार टीवी की दुनिया में बड़ा नाम हैं. वहीं दोनों लॉकडाउन में एक दूसरे को कंपनी दे रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग भी देखने को मिलती रहती है. परन्तु एक रिश्ता मजबूत तभी होता है जब उसमें प्यार के साथ ही छुटपुट लड़ाइयां भी हों. ऐसा क्या हो गया कि माही विज अपने पति पर गुस्सा गईं और कह डाला कि तुम्हें घर से बाहर निकाल देंगे. वहीं लॉकडाउन में हर कोई कुछ ना कुछ नया ट्राए करने में लगा हुआ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की माही विज नें भी अपने हबी के लिए पिज्जा बनाया. लेकिन शायद जय भानुशाली को माही द्वारा बनाया गया पिज्जा रास नहीं आया. इस बात पर माही उखड़ गईं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वे जय की क्साल लगाती नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में वे कह रही हैं कि मैं बेवकूफ की तरह तुम्हारे खाने के लिए नई डिशेज बनाती रहती हूं और तुम्हें कुछ भी पसंद नहीं आता है. इसके बाद जय भानुशाली कई बार उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि वे पिज्जा की बुराई नहीं कर रहे थे. 

लेकिन माही उनकी एक नहीं सुनती हैं और उन्हें खूब फटकार लगाती हैं. वे यहां तक कह देती हैं कि अगर लॉकडाउन नहीं होता तो वे जय को घर से निकाल देतीं. वे कहती हैं कि जब जय कुछ बनाएंगे तो वे उन्हें 10 में से जीरो देंगी.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर जय और माही की जोड़ी को प्रशंसक खूब पसंद करते हैं. वहीं दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. वहीं इस शादी से उन्हें 3 बच्चे हैं. दोनों ने खुशी नाम की लड़की और राजवीर नाम के लड़के को अडॉप्ट किया था. इसके अलावा 21 अगस्त, 2019 को माही ने तारा नाम की लड़की तो जन्म दिया.

नच बलिए 10 में नजर आ सकते है आसिम और हिमांशी

शिवांगी जोशी की डेब्यू फिल्म कान्स फेस्टिवल में नहीं होगी रिलीज

सीता के स्वयंवर में श्री राम उठाएंगे शिवधनुष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -