नच बलिए 10 में नजर आ सकते है आसिम और हिमांशी

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस सीजन 13 की सबसे चर्चित जोड़ियों के बारे में पूछा जाए तो जाहिर है सबसे पहले सिद्धार्थ-शहनाज और आसिम-हिमांशी का नाम जेहन में आता है. फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ज्यादातर वक्त अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते रहे वहीं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने हमेशा खुलकर इसे प्यार का नाम दिया. दोनों का ये रिश्ता बिग बॉस खत्म होने के बाद भी चल रहा है. दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं और ये गाना काफी पॉपुलर हुआ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फैन्स इस जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे और अब गुड न्यूज ये है कि हिमांशी खुराना ने ये बात कुबूल की है कि उन्हें और आसिम को नच बलिए 10 के लिए ऑफर मिला है. वहीं जूम डिजिटल के साथ बातचीत में हिमांशी ने बताया, "बातें जरूर चल रही हैं परन्तु  अभी मैं कुछ कह नहीं सकती हूं. तो बस यही है कि मैं अभी कुछ नहीं कह सकती क्योंकि हम सब लॉकडाउन में हैं. हम कुछ नहीं कह सकते कि कब चीजें हकीकत के धरातल पर आएंगी."

वहीं हिमांशी खुराना और आसिम रियाज दोनों ही लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. हिमांशी अक्सर लॉकडाउन के दौरान अपने घर की वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने खाना बनाते हुए और डांस करते हुए कई वीडियो शेयर की हैं जो काफी वायरल हुईं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में आसिम रियाज फर्स्ट रनर अप रहे थे. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को तगड़ा कॉम्पटीशन दिया था. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विजेता रहे. आसिम रियाज बिग बॉस के खत्म होने के बाद कुल मिलाकर 2 म्यूजिक वीडियो में काम करते नजर आ चुके हैं. देखना होगा कि अब वह नच बलिए में नजर आते हैं या नहीं.

लॉकडाउन के दौरान टीवी के यह सितारे हुए ट्रोल

रामायण के लक्ष्मण की फैंस ने शेयर की यह फोटोज

रामायण के लक्ष्मण को इस वजह से जाना पड़ा था थाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -