शिवांगी जोशी की डेब्यू फिल्म कान्स फेस्टिवल में नहीं होगी रिलीज
शिवांगी जोशी की डेब्यू फिल्म कान्स फेस्टिवल में नहीं होगी रिलीज
Share:

कोरोना वायरस के चलते हर बड़ा इवेंट और कार्यक्रम पोस्टपोन कर दिया गया है. वहीं क्या हॉलीवुड क्या बॉलीवुड, सभी जगह कोरोना की मार साफ देखी भी जा सकती है और महसूस भी की जा रही है. वहीं अब प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल को भी पोस्टपोन कर दिया गया है. वहीं अब इस साल दर्शकों को कान्स फिल्म फेस्टिवल देखने को नहीं मिल सकता है . इसके चलते टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की भी पहली फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी. इसके लिए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से दर्शकों के बीच फेमस होने वालीं शिवांगी जोशी लंबे समय से अपनी डेब्यू फिल्म के चलते सुर्खियों में थीं. उनकी नई फिल्म Our Own Sky को कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज करने की तैयारी थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में फैंस को एक तरफ शिवांगी की पहली फिल्म देखने का उत्साह था तो वहीं दूसरी तरफ इस एक्ट्रेस को रेड कारपेट पर चलते देखने की ख्वाहिश. परन्तु अब ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. वहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल इस साल नहीं हो रहा है. वहीं कोरोना वायरस के चलते इसे टाल दिया गया है. ऐसे में शिवांगी की डेब्यू फिल्म भी अब कान्स में नहीं दिखेगी.लेकिन खबरें ऐसी आ रही हैं कि इस फिल्म को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है . फिल्म के निर्माता Mohammed Nagaman Lateef इस से दुखी नजर नहीं आ रहे हैं.

इसके साथ ही वो कहते हैं- अगर ये फिल्म कान्स पर रिलीज होती तो हमें सिर्फ शिवांगी, आदित्य की तस्वीरें देखने को मिलती. हिना खान की फिल्म लाइन्स जितनी स्क्रीनर्स तो हमें वैसे भी नहीं मिलती. वहीं अब इस फिल्म को हम 45 मिनट तक बढ़ाकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे. वहीं फिल्म में शिवांगी के अपोजिट आदित्य खुराना को कास्ट किया गया है.इसके साथ ही  फिल्म में साउथ एक्ट्रेस Asifa Haque भी काम करती दिखेंगी. परन्तु जिस फिल्म को कान्स पर रिलीज किया जा सकता था, अब वो डिजिटल पर रिलीज होती दिखेगी. वहीं ऐसे में ये कितनी सफल साबित होती है, ये देखने वाली बात होगी.

लॉकडाउन के दौरान टीवी के यह सितारे हुए ट्रोल

रामायण के लक्ष्मण की फैंस ने शेयर की यह फोटोज

रामायण के लक्ष्मण को इस वजह से जाना पड़ा था थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -