माहिरा के दुर्व्यवहार पर भड़की मधुरिमा तुली, कुणाल के सपोर्ट में कही ये बात
माहिरा के दुर्व्यवहार पर भड़की मधुरिमा तुली, कुणाल के सपोर्ट में कही ये बात
Share:

टीआरपी जगत में बवाल मचाने वाला चर्चित शो बिग बॉस 13 हमेशा कंट्रोवर्सी के लिए सुर्खियों में रहता है. इसके अलावा वीकेड के वॉर में सलमान खान सभी प्रतिभागीयों की क्लास लेते नजर आते है. बता दे कि'बिग बॉस 13' के घर में आए दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा होता रहता है. कभी कोई हंसता हुआ नजर आता है तो कभी रोते हुए घर के अंदर दिख जाता हैं. हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा की लड़ाई विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल कुमार सिंह से के साथ देखी गई. दरअसल, यह लड़ाई तब शुरू हुई जब घर की कप्तानी के लिए नया टास्क खेला जा रहा था.

BB13 : विकास गुप्ता के खिलाफ हुए घरवाले, टास्क के दौरान 'मास्टरमाइंड' ने दी खुली चेतावनी

इस शो में एक महत्वपूर्ण टास्क के दौरान माहिरा और कुणाल के बीच बहस हो गई. दोनों इस दौरान काफी गुस्से में नजर आए. बीच बचाव में भाई विशाल आदित्य सिंह आकर सभी चीजों सुलझाने की कोशिश की और महिरा को समझाया. लेकिन माहिरा उस दौरान गुस्से में आ चुकी थीं और वह कुछ सुनना नहीं चाहती थीं.इससे पहले भी कुणाल ने माहिरा के पापा पर कुछ कमेंट किया था. जिसके बाद इन दोनों में मनमुटाव हो गया था. माहिरा ने अपनी बातों पर सफाई देते हुए कहा मैंने किसे की फैमिली का नाम नहीं लिया फिर कुणाल ने ऐसा क्यों किया.

BB13: बिग बॉस के विनर के सवाल पर हिना ने दिया चौकानें वाला जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं मधुरिमा तुली ने इस बारे में कमेंट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंन कहा, ''सिर्फ दो दिन घर में रहने से छोटा भाई सोचता है कि उसे उस लड़की को अपमानित करने का हक मिल गया है,जो शो में तीन महीने से काबिज है. इस कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता. मैं माहिरा शर्मा का सोपर्ट करती हूं ''

BB13 : पारस से ब्रेकअप के बाद इस शख्स से शादी करेगी आकांक्षा पूरी

BB13 : सलमान ने किया हिमांशी के सामने असीम को एक्सपोज़, गर्लफ्रेंड होने के बाद भी क्यों किया ऐसा

Kumkum Bhagya : प्राची से नाराज है रणबीर, जानिये क्या है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -