BB13 : विकास गुप्ता के खिलाफ हुए घरवाले, टास्क के दौरान 'मास्टरमाइंड' ने दी खुली चेतावनी
BB13 : विकास गुप्ता के खिलाफ हुए घरवाले, टास्क के दौरान 'मास्टरमाइंड' ने दी खुली चेतावनी
Share:

टीवी का जाना माना और विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के घर में एक दूसरे के साथ दोस्त बन जाने के बाद से ही फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज को प्यार और सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा दोनों के बीच कई अनबन हुई परन्तु उन्होंने एक दूसरे के लिए अपने दिल में जगह कायम रखी है. पिछले एपिसोड में टास्क के बाहर होने के बाद, शहनाज़ ने सिद्धार्थ के साथ अपना रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. इसके अलावा कप्तानी टास्क के दौरान 'मास्टरमाइंड' विकास ने खेल को फिर से बदल दिया गया है . 'नोटों की बारिस' टास्क के दौरान उन्होंने शहनाज और आरती को टास्क के बाहर कर दिया, जो वाकई चौंकाने वाला था. 

विकास ने सभी को सावधान रहने की चेतावनी दी क्योंकि उन्हें गेम में दूसरों को चौंकाने की आदत है. वही उन्होंने कहा कि माहिरा और पारस को खेल में जीताने में उन्हें एक मिनट का समय नहीं लगेगा. उनके रवैये से परेशान होकर पूरा घर गरमागरम बहस में पड़ गया.जिस तरह पूरा घर टास्क के दौरान अपने नए कप्तान को तय करने के करीब था, वहीं हिमांशी खेल के दौरान बेहोश हो गईं जिस वजह से यह टास्क कुछ समय के लिए के लिए रोक दिया गया.इसके अलावा शो में आए इस एक्टिविटी के बाद, सिद्धार्थ और आसिम को एक दिलचस्प टास्क में दो अलग-अलग दुकानों के मालिकों की भूमिका निभाने का कार्य दिया गया. 

उन्हें घर में आए कनेक्शन्स को कंटेस्टेंट्स की खूबियां बता कर उनके प्लेकार्ड्स बेचने थे. इसके अलावा जिसमें सिद्धार्थ विजेता रहे.बाद में दिन में सिद्धार्थ और विशाल ने बीच घर के काम को लेकर बहस होती है. वही विशाल ने कहा कि वह अस्वस्थ हैं और उन्हें बर्तन धोने की इच्छा नहीं है. जब विशाल को बर्तन धोने के लिए कहा गया, तो उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया और सिद्धार्थ को किसी दूसरे को इस काम पर लगाने के लिए कहा. इससे विशाल और सिद्धार्थ के बीच बहस छिड़ जाती है. अंत में, विशाल ने बर्तन धोने का काम खत्म किया. जिस दौरान विशाल यह काम कर रहे थे उस दौरान सिद्धार्थ के साथ उनकी लगातार बहस हो रही थी.

BB13 : कश्मीरा शाह और आरती ने विकास गुप्ता को इस वजह से लगाया गले

BB13 : रश्मि के कारण इस शख्स की क्लास लगाने पहुंचे सलमान

शहनाज के भाई ने पारस को बताया माहिरा का पप्पू, कहा-लड़कियों के पैसों पर जीते हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -